33 की उम्र में इस एक्टर ने निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार, अब कही ये बात

 बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हमेशा अपने ट्वीट् को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. मगर एक बार फिर अनुपम खेर का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अनुपम खेर ने अभी हाल ही में, अपने ट्विटर हैंडल से एक पुराना फोटो शेयर किया है औप यह फोटो यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय के दौरान का है. इस फोटो में अनिल कपूर, ऋषि कपूर , हेमा मालिनी, राजेश खन्ना और मिनाक्षी शेषाद्री समेत कई लोग नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरलThird party image reference
अनुपम खेर ने अपने इस पुराने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के दौरान की ग्रुप फोटो. मैं उस समय 33 साल का था. इस फिल्म में मैंने हेमा मालिनी के पिता, राजेश खन्ना के ससुर और अनिल कपूर के दादा का किरदार निभाया था. मूल रूप से मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता द्वारा निभाई जानी थी.' अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 
आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने फिल्मी करियर में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है. जिसके लिए उन्हें 2 नेशनल अवार्ड और 8 फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया है. वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments