32 की उम्र और 45 के हीरो के साथ रही थी रिलेशनशिप में, अब बचपन के दोस्त से कर सकती है शादी

 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत है हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बेहद ही कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है। जी हां हम बात कर रहे हैं बहुत ही खूबसूरत श्रद्धा कपूर के बारे में जो 45 साल के हीरो के साथ रिलेशनशिप में थी।

Third party image reference
श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों ये खबरें आ रही है कि श्रद्धा अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा काफी समय से अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठा के साथ रिलेशनशिप में है। और ये दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Third party image reference
श्रद्धा और रोहन को कई बार एक साथ देखा गया है। बता दें कि रोहन के साथ रिलेशनशिप में रहने से पहले श्रद्धा 45 साल के हीरो फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। और यह भी कहा जाता है कि फरहान के लिए श्रद्धा ने अपना घर छोड़ दिया था और वो फरहान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। लेकिन किसी कारण के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Third party image reference
श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिल्म साहो की सफलता के बाद उन्होंने दो बड़ी बजट की फिल्में ‘बागी 3’ और ‘डांसर 3d’ साइन कर ली है। फिलहाल इन दिनों श्रद्धा अपनी इन नई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। गौरतलब है कि श्रद्धा की यह दोनों फिल्में अगले साल 2020 में रिलीज होने वाली है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments