30 की उम्र पार कर चुकीं हैं यह खूबसूरत और अविवाहित अभिनेत्रियाँ, बॉयफ्रेंड भी नहीं है इनका

दोस्तों कई खूबसूरत अभिनेत्रियाँ ऐसी होती हैं जो की बहुत ही जल्दी विवाह कर लेती हैं और उनके फैंस उनका विवाह होते ही उनसे मुँह मोड़ लेते हैं। पर कुछ अभिनेत्रियाँ अपने करियर पर अधिक फोकस करती हैं और अपने विवाह को एक किनारे रख देती हैं। आज हम आपको ऐसी ही कमाल की और खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहें हैं जिनके विवाह की बात तो छोड़िये, इन अभिनेत्रियों का अभी तक कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है, तो आइये जानत हैं उन्ही के बारे में-
5- तापसी पन्नू

Third party image reference
इस 32 वर्षीय अभिनेत्री का जन्म 1 अगस्त को नई दिल्ली में हुआ था। यह खूबसूरत अभिनेत्र हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मो में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनय के अलावा यह अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहतीं हैं। यह अभिनेत्री अभी तक अविवाहित हैं और इनका कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं हैं।
4- नित्या मेनन

Third party image reference
इस अभिनेत्री का जन्म 8 अप्रैल को हुआ था बेंगलुरु में हुआ था और यह 31 वर्ष की हो चुकीं है। यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने दमदार अभिनय और कमाल की अदाओं क लिए जानी जाती हैं। यह तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में कार्य करने के लिए जानी जाती है। यह भी अविवाहित हैं।
3- भूमि

Third party image reference
यह 30 वर्षीय अभिनेत्री आज बॉलीवुड की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में गिनी जा रहीं हैं जिन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में इन्होने अपनी मूवी पति पत्नी और वो में अपने अभिनय के लिए सराहना बटोरी हैं । यह भी अविवाहित हैं।
2- काजल अग्रवाल

Third party image reference
यह सोह की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनको सभी बहुत पसंद करते हैं। इन्होने बॉलीवुड फिल्मों में भी कार्य किया है और यहाँ भी लोकप्रियता बटोरी है। इनका जन्म 19 जून को हुआ था और यह 34 वर्ष की हो चुकीं हैं। यह अभिनेत्री अभी भी अविवाहित हैं।
1- अनुष्का शेट्टी

Third party image reference
यह साउथ की सबसे अच्छा अभिनय करने वाली अदाकारा हैं जिन्होंने बाहुबली मूवी से सभी का दिल जीत लिया था और अपने दमदार अभिनय के लिए देश विदेश में आज जानी जा रहीं हैं। यह अभिनेत्री 7 नवंबर को जन्मी थीं और 38 वर्ष की हो चुकीं हैं। इन्होने अभी तक विवाह नहीं किया है और इनका कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments