ससुर है 3000 करोड़ का मालिक, और खुद 65 हजार का स्वेटर पहनकर पहुंची एयरपोर्ट पर

भारयीय सिनेमा के सेलिब्रिटी अपनं लग्जरी लाइफ के लिए भी काफी मशहूर है। बॉलीवुड के अलावा साउथ के सेलेब्स भी करोड़ों कमाते है और वह भी अपने ड्रेस से लेकर अपनी बाकी चीजों पर दिल खोलकर पैसा खर्च करते है।

Third party image reference
साउथ की खूबसूरत अदाकारा समैन्था रुथ प्रभु को तो आप जानते ही होंगे। जो कीमतों चीजों को खरीदने की काफी शौकीन है। समैन्था अक्सर अपने महंगी ड्रेस और बैग जैसी चीजों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती है। हाल ही की बात है जब उनको हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Third party image reference
जिस दौरान समैन्था रुथ प्रभु एयरपोर्ट पर नजर आई तो उस वक्त वह काफी स्टाइलिश लुक मे नजर आई। उन्होंने हाथ मे एक कीमती बैग भी ले रखा था। और समैन्था ने जो स्वेटर पहन रखा था वह काफी महंगा है। बता दे की बाजार मे समैन्था के इस स्वेटर की कीमत लगभग 65 हजार के आसपास है।

Third party image reference
समैन्था रुथ प्रभु हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दे की समैन्था के पति नागा चैतन्य है जिनसे उन्होंने 2017 मे शादी की। नागा चैतन्य साउथ के किंग नागार्जुन के बेटे है। समैन्था और नागार्जुन के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंंग है। आपको बता दे कि नागार्जुन साउथ के सबसे अमीर अभिनेताओं मे से एक है। खबरों की माने तो नागार्जुन 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments