30 साल तक रोज पीटता था इस अभिनेत्री का पति, 30 साल बाद पुलिस स्टेशन में की शिकायत

Image result for 30 साल तक रोज पीटता था इस अभिनेत्री का पति, 30 साल बाद पुलिस स्टेशन में की शिकायतआज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनका पति उनसे 30 साल से हर रोज पीटता था और 30 साल बाद उस अभिनेत्री पुलिस स्टेशन में की थी शिकायत। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं मैं कोई और नहीं बल्कि कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री रति अग्निहोत्री है। आपको बता दे रति अग्निहोत्री ने करीब 10 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने पढ़ाई के बीच में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी और फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बना लिया था। रति कुछ हिंदी फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में भी नजर आ चुकी है।

Third party image reference
रति अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले 30 साल से उनका पति उन्हें रोज पीटता था और 30 साल बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की कि उनका पति रोज उनसे मारपीट करता है। वह 30 साल तक इसलिए चुप थी क्योंकि वह अपने बेटे तनुज को इस लड़ाई से दूर रखना चाहती थी। लेकिन जब तनुज बड़ा हुआ तब तनुज ने अपनी मां से कहा कि वह आप अपनी जिंदगी वैसे ही जियें जैसा आप चाहते हो।

Third party image reference
बात करे रति अग्निहोत्री के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है। लेकिन उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों में एक दूजे के लिए, पसंद अपनी अपनी, शौकीन और मेरा फैसला जैसी बड़ी फिल्में शामिल है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments