30 लाख रूपए है 1 दिन की कमाई! तभी बीमार होने के बावजूद काम पर लौट आई है ये अभिनेत्री

 बॉलीवुड में बहुत सारी हुनरमंद अभिनेत्रियों है, लेकिन किस्मत के खेल की वजह से किसी को कम सफलता मिलती है तो किसी को ज़्यादा। मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कला एवं किस्मत के मेल ने उन्हें बेहिसाब कामयाबी दे डाली है।

Image- news18.com
'फोर्ब्स' मैगज़ीन के मुताबिक साल 2018 में दीपिका ने कुल 112.8 करोड़ रूपए की कमाई की थी। इस आंकड़े का विभाजन 365 से करें तो 30.9 लाख रूपए बनते हैं। जी हाँ, यही है दीपिका के एक दिन की कीमत।

Image- filmibeat.com
साफ़ है कि जिस व्यक्ति का 1 दिन ही इतना महंगा हो वह छुट्टी लेने से पहले 10 बार सोचेगा। हाल ही में दीपिका रणवीर के साथ बेंगलुरु में अपनी सहेली की शादी में गयीं थी। रणवीर-दीपिका ने वहाँ खूब डांस किया और जमकर मौज-मस्ती की, इंटरनेट पर वायरल तस्वीरें और वीडियोज़ इस बात की गवाह हैं।

Image- punjabkesari.in
इस सब के बाद दीपिका बीमार पड़ गयीं थी, यह जानकारी उन्होनें अपनी इंस्टास्टोरी के ज़रिए दी थी। दीपिका ने अपने मुंह पर थर्मामीटर का स्टीकर लगाकर लिखा-"जब आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में खूब मौज-मस्ती और धमाल करते हैं"।

Image- abplive.com
आपको जानकर आश्चर्य होगा कि दीपिका ने अपनी तबियत ठीक होने का इंतज़ार नहीं किया और सीधा फ्लाइट पकड़कर मुंबई में काम पर लौट आई हैं। वह एयरपोर्ट पर काफी स्टाइलिश लुक में दिखीं। उन्होनें पीले रंग के ट्रैकसूट के साथ सफ़ेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था।

Image- abplive.com
दीपिका के इस आकर्षक अंदाज़ ने सबका ध्यान खींच लिया। बता दें कि दीपिका की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है, फिर फिल्म '83' 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आप इस बारे में
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments