दबंग 3 फिल्म में हुई ये 5 बड़ी गलतियां, पहली गलती कोई समझ नहीं पाया

, आज हम आपको दबंग 3 फिल्म में हुई 5 बड़ी गलतियों के बारे में बताएंगे.

Google images

Google images

Google images
5. दबंग 3 में बेल्ट वाला सीन काफी फनी है जिसमे चुलबुल पांडे यानि सलमान खान अपनी बेल्ट खोलकर गुंडों को मरना चाहते है मगर इस दौरान उनकी पैंट उतर जाती है. जैसा कि इस सीन में आप देख सकतेहै कि सलमान खान के बेल्ट में कोई पिस्तौल नहीं है और न ही उसके पैंट में लगी हुई है. लेकिन जब वह अपनी पैंट पहनते है तो अचानक वो पिस्तौल उनके बेल्ट में लगी हुई नजर आती है.

Google images

Google images
4. दबंग 3 का क्लाइमैक्स काफी दमदार है. जैसा कि क्लाइमैक्स वाले इस सीन में देख सकते है जब चुलबुल पांडे विलेन बली के पास जाते है तब वहा का लोकेशन साफ सुथरा दिख रहा होता है लेकिन अगले ही सीन में उसी जगह काफी कचरा पड़ा हुआ नजर आता है.

Google images
3. दबंग 3 का यह सीन ट्रेलर में भी दिखाया गया है जब एक कांस्टेबल चुलबुल पांडे से परमोशन की बात करता है तब पांडे जी उनके हाथ में एक गोली मार देते है. जैसा कि आप इस सीन में देख सकते है कि कांस्टेबल उस लगी हुई जगह उससे नीचे की जगह पर पकड़ रखा है.

Google images

Google images
2. दबंग सीरीज में सलमान खान के चश्मे वाला स्टाइल काफी सराहा गया है जिसमे सलमान अपने चश्मे को शर्ट के पीछे लगाकर रखते है. दबंग 3 में भी वही स्टाइल को फॉलो किया गया है मगर उस चश्मे को लगाने का तरीका काफी अलग है. इसमें सलमान खान बिना हाथ लगाए चश्मे को अपने आँखों से हटाकर अपने शर्ट के पीछे लगाते है.

Google images

Google images
1. दबंग 3 में हुई इस गलती को कोई समझ नहीं पाया है. दरअसल जब चुलबुल जी गुंडों से लड़ने के लिए जाते है तब दरवाजा बंद रहता है. दरवाजे के सामने एक ग खड़ा हुआ रहता है. माना की चुलबुल जी ने उस गुंडे को दरवाजे से सुपरमैन की तरह देख लिया होगा. हद तो तब होती है जब पांडे उस दरवाजे को तोड़ते हुए एक गुंडे को मारते है. जैसा कि इस सीन में देख सकते है कि पांडे जी ने अपने लेफ्ट हैंड से गुंडे पर हमला किया मगर जब दरवाजा टूट जाता है तब पता चलता है उन्होंने राइट हैंड से मारा है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments