महंगा पड़ गया बॉलीवुड के इन सितारों को तलाक देना, नंबर 3 को देने पड़े थे 400 करोड़ रुपए

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तलाक और अफेयर की खबरें अब आम बात हो गई हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के पांच ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको तलाक देना काफी महंगा पड़ गया था। आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं।
5. प्रभुदेवा और रामलता

Third party image reference
प्रभु देवा दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने कल निर्माता और डांसर हैं। आपको बता दें कि इन्होंने 1985 में रामलता से शादी रचाई थी लेकिन उनके आपसी रिश्ते ठीक ना होने के कारण साल 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया और इसके बाद प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी को 25 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया था।
4. संजय दत्त और रिया पिल्लई

Third party image reference
संजय दत्त बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता है हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पानीपत में उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया है। इन्होंने साल 1998 में रिया पिल्लई के साथ शादी रचाई थी लेकिन शादी के 7 साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया। जिसके बदले में रिया पिल्लई को संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपए दिए थे।
3. ऋतिक रोशन और सुजैन खान

Third party image reference
ऋतिक रोशन बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान से साल 2000 में शादी रचाई थी l लेकिन 13 साल बाद इनके रिश्तो में दरार पड़ गई। जिसके कारण रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो गया, रितिक रोशन ने सुजैन खान को 400 करोड़ रुपए मुआवजे के रूप में दिए थे।
2. करिश्मा कपूर और संजय कपूर

Third party image reference
करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है, आपको बता दें कि उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी रचाई थी लेकिन साल 2017 में इन दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई और संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को तलाक दे दिया। तलाक के बदले संजय कपूर ने करिश्मा को 7 करोड़ रुपए दिए थे।
1. सैफ अली खान और अमृता सिंह

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपने से 10 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से साल 1991 में शादी रचाई थी लेकिन इनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2004 में उनका तलाक हो गया। इस तलाक के बदले सैफ अली खान ने अपनी पत्नी अमृता को 5 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments