दबंग 3 की आंधी में उड़ी 29 फिल्में, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। इस शुक्रवार उनकी फिल्म 'दबंग 3' सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसका लोग कई महीनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ देश में सीएए और एनआरसी के खिलाफ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर रही है। हालांकि इस गंभीर माहौल के कारण दबंग 3 का कलेक्शन काफी गिर गया है, लेकिन फिर भी यह फिल्म रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म ने दूसरे दिन के कलेक्शन से 29 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच दिया है।

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference
सबसे पहले, हम आपको बॉलीवुड की दूसरे दिन हाईएस्ट कलेक्शन करने वाली टॉप 50 फिल्मों के बारे में बताते हैं और अब सलमान की फिल्म दबंग 3 को भी इस सूची में शामिल किया गया है।

Third party image reference
टॉप 50 फिल्मों की सूची को देखकर आप जान गए होंगे कि प्रभु देवा द्वारा निर्देशित 'दबंग 3' दूसरे दिन 24 करोड़ के कलेक्शन के साथ इस सूची में आई है। सुदीप और सलमान खान की एक्शन इस फिल्म का मुख्य हिस्सा है। बाकी सभी का अभिनय सामान्य है, लेकिन सुदीप ने विलेन का किरदार बखूबी निभाया है। यह भी सच है कि देश में चल रहे विरोध के कारण दबंग 3 के निर्माता को करोड़ों का नुकसान हुआ है, लेकिन फिर भी सलमान के प्रशंसक थिएटर तक पहुँच रहे हैं और फिल्म का आनंद ले रहे हैं। क्रिसमस जल्द ही आ रहा है और फिल्म सलमान के प्रशंसकों के लिए क्रिसमस से कम नहीं है।

Third party image reference
आश्चर्य की बात यह है कि दूसरे दिन 24 करोड़ का धाकड़ कलेक्शन करने के बाद दबंग 3 दूसरे दिन हाईएस्ट कलेक्शन करने के मामले में सिंबा, अग्निपथ, वॉर, बैंग बैंग, कबीर सिंह, दबंग 2, कृष 3, ट्यूबलाइट, सिंघम, रिटर्न्स, जुड़वा 2, टोटल धमाल, बागी 2, यह जवानी है दीवानी, हाउसफुल 4 जैसी 29 बड़ी फिल्मों को पछाड़ कर रख दिया है। आप अधिक जानकारी के लिए उपरोक्त सूची पढ़ सकते हैं। आप देख सकते हैं कि दूसरे दिन के कलेक्शन के मामले में नंबर 22 से 50 वें नंबर तक की सभी फिल्मों का कलेक्शन 'दबंग 3' से कम है। करीब 100 करोड रुपए में बनाई गई यह फिल्म लाइफटाइम कितना कलेक्शन करती है यह तो वक्त ही बताएगा । जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 रिलीज होने वाली है जिसके कारण इस फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिलेगी।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments