तिरंगे का अपमान कर चुके हैं ये 3 सितारे, नंबर 2 को सभी समझते थे देशभक्त, जानें नाम

Image result for तिरंगे का अपमान कर चुके हैं ये 3 सितारेदोस्तों, आज के जमाने में बहुत से ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी देश के बारे में बहुत सोचते हैं और सबका भला भी करते हैं. इतना ही नहीं कई कलाकार ऐसे भी हैं जो अपने तिरंगे की बहुत इज्जत करते हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको 3 ऐसे कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने तिरंगे की बेइज्जती कर चुके हैं. इनमे से नंबर 3 का नाम काफी हैरान कर देने वाला है.
तो आइये जानते हैं इनके नाम -
1.सानिया मिर्ज़ा - दोस्तों, सानिया मिर्ज़ा को आज हर कोई जानता है. वह भारत की बहुत ही लोकप्रिय टेनिस की खिलाड़ी हैं. आपको बता दें कि उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. आपको जानकर हैरानी होगा कि सानिया मिर्ज़ा अपने तिरंगे का अपमान कर चुकी हैं. दरअसल एक बार सानिया मिज़ा ने अपने पैर तिरंगे की ओर किया था. उस तस्वीर को इन्टरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल किया गया था. सभी ने उनकी आलोचना की थी. बाद में सानिया ने इसके लिए माफ़ी मांगी थी.

Third party image reference
2.अक्षय कुमार - जैसा कि आप सभी जानते हैं, अक्षय कुमार बॉलीवुड के बेहद ही जाने माने अभिनेता हैं. इन्होने अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इन्हें बॉलीवुड का खिलाड़ी नाम से भी जाना जाता है. सबकी नजर में ये एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने देश की बहुत इज्जत करते हैं. लेकिन आपको बता दें वह अपने तिरंगे का अपमान कर चुके हैं. दरअसल एक क्रिकेट मैच के दौरान इन्होने भारत का समर्थन करते हुए तिरंगे को हिलाया. लेकिन उन्होंने तिरंगे को उल्टा पकड़ा था. जिसके कारण उनकी बहुत आलोचना की गई. अक्षय कुमार ने भी इस गलती के लिए सबसे माफ़ी मांगी.

Third party image reference
3.मल्लिका शेरावत - अब बात कर लेते हैं बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के बारे में. आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत ने अब तक बॉलीवुड की 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए तिरंगे को अपने शरीर से लपेटा था. जो सही नहीं था. इस वजह से उन्हें बहुत ट्रोल भी किया गया. इस तरह उन्होंने तिरंगे का अपमान किया. बाद में अपनी गलती के लिए उन्होंने सभी से माफ़ी भी मांगी.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments