ये हैं भारत की 3 वजनदार और खूबसूरत अभिनेत्रियां, नं. 2 का वजन 92 किलो तो, नं. 3 का 94 किलो

Image result for ये हैं भारत की 3 वजनदार और खूबसूरत अभिनेत्रियां,भारत में ऐसी बहुत सी खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियां हैं, जिनका वजन काफी ज्यादा हैं, लेकिन वजनदार होने के बावजूद भी बहुत-बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं। आपको बता दे कि, फिल्मी जगत में साउथ या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी जगत, लेकिन इन अभिनेत्रियों के खूबसूरती के चर्चे पूरे दुनिया में होते हैं। आज आप सभी को ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
1:- काव्या माधवन
19 सितंबर 1984 को जन्मी काव्या माधवन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री हैं अपने बेहतरीन खूबसूरती और लाजवाब अभिनय के दम पर काव्या माधवन लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में सफल रहे हैं आपको बता दें कि काव्या माधवन काफी वजनदार होने के बावजूद भी लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं।

Third party image reference
2:- अंजली आनंद
अंजली आनंद टीवी जगत की सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक हैं। अंजली आनंद ने टीवी सीरियल 'ढाई किलो इश्क़' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। अंजली आनंद टीवी जगत की सबसे मोटी अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता हैं। उनका वजन 92 किलो हैं।

Third party image reference
3:- रीतिशा राठौर
टीवी जगत की सबसे मोटी अभिनेत्रियों में से एक रीतिशा राठौर का वजन यकीनन जानकार आपको बेहद हैरानी होगी। कई हिट फिल्मों में काम करने वाली रीतिशा का वजन 94 किलो के आस-पास हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments