इंडस्ट्री में काम कर रहे इन 2 अभिनेताओं की दुश्मनी है काफी पुरानी,कभी भी साथ काम नहीं किया


msn.
दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे दो अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है , जिन्होंने 35 साल तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया लेकिन दोनों ने एक साथ कभी भी एक साथ काम नहीं किया।
दोस्तों हम बात कर रहे है एक्शन सुपर हीरो सनी देओल और दूसरे है अपनी कॉमेडी और शानदार अदाकारी से सभी का दिल जितने वाले अभिनेता गोविंदा के बारे में। सनी देओल और गोविंदा 90 के दशक के सबसे बड़े दो सुपरस्टार है। इनकी सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती थी। लेकिन फिर भी इन दोनों ने एक साथ कभी भी काम नहीं किया।

opinionpost
बॉलीवुड के कई दिग्गज निर्माताओं ने इन दोनों को एक साथ लाने की कोशिश की , लेकिन इन दोनों के एटीट्यूड की वजह से ये दोनों कभी भी एक साथ नजर नहीं आये।
यह था मुख्य कारण
दोस्तों आपको बता दे गोविंदा हमेशा से ही सेट पर लेट आते थे , और अपना काम भी समय पर पूरा कर लेते थे। वही दूसरी और सनी देओल सेट पर समय से पहले ही पहुंच जाते है , और काम समय से पहले ही पूरा कर लेते थे। लेकिन जब कोई उनका साथी कलाकार सेट पर लेट आता था तो वो उससे झगड़ पड़ते थे।

sabguru
इसके अलावा 90 के दशक में ये दोनों कलाकार बहुत ही ज्यादा फेमस थे। और दोनों में एटीट्यूड में काफी ज्यादा था। इसलिए ये दोनों कभी भी एक साथ फिल्मों में नहीं नजर आये।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments