ये हैं सनी देओल की 2 सबसे खतरनाक फिल्में जो आज तक रिलीज नहीं हुई, जानिए क्यों?


Google Source
अपनी दमदार आवाज और जबरदस्त एक्शन से दर्शकों के दिलो में राज करने वाले बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल को तो सभी जानते हैं। सनी देओल ने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत साल 1983 में आई फिल्म "बेताब​" से कि थी। यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म कि सफलता के बाद उन्होंने बाॅलीवुड को कई महान फिल्में दी हैं। लेकिन इनके अलावा उन्होंने कुछ एेसी शानदार फिल्में भी कि है जो आज तक रिलीज नहीं हुई। तो आइए जानते है इन फिल्मों के बारे में।
1) आतंकवादी:

Google Source
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्ष 1985 में राजीव राज के निर्देशन में बन रही यह एक एक्शन फिल्म बताई जा रही थी। दोस्तो इस फिल्म में सनी देओल और अमृता सिंह लीड रोल में नजर आने वाले थे। इस फिल्म कि शुटिंग करीब 50 प्रतिशत पुरी कि जा चुकी थी। लेकिन किसी वजह से इस फिल्म कि शुटिंग रूक गई और इसके बाद आज तक शुरू नहीं हुई।
2) वरदान​:

Google Source
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सनी देओल और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थी। यह फिल्म मुख्य रूप से एक त्रिकोण प्रेम कहानी पर आधारित थी। यह फिल्म उमेश मेहरा के निर्देशन में बन रही थी। दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म लगभग 90 प्रतिशत कि पुरी कि जा चुकी थी। लेकिन प्रोड्यूसर और निर्देशक के बीच विवादों की वजह से इसे रिलीज नहीं किया गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments