मर्दानी 2 को मिली ब्लॉकबस्टर रेटिंग, तो सोशल मीडिया पर बने शानदार जोक्स

2014 में आई रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म मर्दानी का दूसरा भाग यानि मर्दानी 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म अपनी रिलीज से पहले खबरों में थी, ऐसे में यह फिल्म दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल साबित हुई। मर्दानी 2 एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें रानी मुखर्जी एक इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आ रही हैं। मर्दानी 2 की रिव्यू सामने आई है, तो आइए जानते हैं कि लोगों को रानी मुखर्जी की यह फिल्म कैसी लगी।

Twitter

Twitter
सुमित काडेल ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह भी कहा है कि यह गोपी पुथरन द्वारा बनाई गई ये एक शानदार क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की स्क्रिप्ट, तेज गति की पटकथा और रानी मुखर्जी की दमदार प्रदर्शन प्रमुख आकर्षण है। फिल्म का संदेश आपकी आत्मा को हिला देगी।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
मूवी कॉर्नर ने फिल्म को एक सुपरहिट बताया है, इमोशनल कहानी, तेज स्क्रीनप्ले है, जो ऑडियंस पसंद करती है।मजबूत निर्देशन, रानी मुखर्जी का अभिनय शानदार है और उनकी डायलॉग जबरदस्त है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को 3.5 स्टार की मजबूत रेटिंग दी है।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
वैसे, जिन लोगों को इस फिल्म का पहला भाग पसंद आया है, उन्हें दूसरा पार्ट भी खूब पसंद आने वाला है। अब तक इस फिल्म की सभी रिव्यू सामने आई हैं, उन सभी में मर्दानी 2 को उत्कृष्ट रेटिंग और मजबूत रिव्यू मिली है। रानी मुखर्जी की आखिरी साल हिचकी फिल्म में देखा गया था, जिसमें उनके प्रतिभाशाली अभिनय को देखा गया था। रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 में टेलीविजन अभिनेता विशाल जेठवा खलनायक के रूप में हैं। इनके अलावा विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बपना, राजेश शर्मा और दीपिका एमिन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments