रिलीज हुआ रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 का ट्रेलर तो उधर सनी लियोनी का उड़ा मजाक

रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 लौट आई है। आखिरी बार जहां करिश्मा शर्मा दिखाई दी थीं। वहीं, इस बार पुरानी रागिनी ने सीरीज की टीआरपी बढ़ाने के लिए वापसी की है। जी हां, इस बार एकता कपूर अपनी लोकप्रिय बोल्ड वेब सीरीज के लिए सनी लियोनी को लेकर आई हैं।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
इसके साथ लोकप्रिय टीवी रियल लाइफ जोड़ी वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल रोमांस के साथ तापमान बढ़ाते नजर आएंगे। यह कहना कोई अचरज की बात नहीं है कि इस बार वेब सीरीज पहले की तुलना में बोल्ड और अधिक डरावनी है। जहां पर दोस्तों का एक ग्रुप एक पुराने होटल में पार्टी के लिए पहुंचता है।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
बैक टू बैक यहां एक ऐसी घटना घटी, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। इस बार किसी भी लड़की का बिना पूछे एमएमएस बनाने पर शो में डरावना ट्विस्ट लाया गया है। ट्रेलर से साफ हो गया है कि इस बार बेड और बोल्ड सीन की जमकर भरमार है।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
ट्रेलर देखना भी इसकी कहानी से दिलचस्प लग रहा है। आपको बता दें कि एकता कपूर की यह वेब सीरीज अपने दो सफल सीजन के बाद इस बार फिर से लौट रही है। 18 दिसंबर से इसे जी5 और ऑल्ट बालाजी पर देखा जा सकता है। लेकिन अकेले में। ये काफी बोल्ड है। फिल्म का ट्रेलर आपको कैसा लगा? कमेंट करके जरूर बताना।

YouTube
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments