बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने 2 बेटों की परवरिश के लिए छोड़ दिया सफल फिल्मी करियर

दोस्तों आम महिला हो या फिर एक्ट्रेस हो शादी के बाद उनके जीवन में जिम्मेदारियां बहुत ही ज्यादा बढ़ जाती है। कई बार पति के चाहत के लिए तो कई बार अपने के लिए बच्चों के परवरिश के लिए एक्ट्रेसेस को फिल्मी करियर को अलविदा कहना पड़ता है। वैसे ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो शादी हो जाने के बाद अभी बॉलीवुड से जुड़ी हुई है लेकिन आज की इस पोस्ट में हम आपको उस अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ कर अपनी पर्सनल लाइफ पर ही ध्यान दे रही हैं। हम यहां पर बात कर रहे हैं एक्ट्रेस "जेनेलिया डिसूजा" के बारे में, एक समय करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती थी और आज भी इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं।

Third party image reference
दोस्तों एक्ट्रेस करीना कपूर का लाडला बेटा तैमूर अली खान 3 साल का हो चुका है, इनका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। तीसरे जन्मदिन को खास बनाने के लिए करीना कपूर और सैफ अली खान ने कुछ दिनों पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थी। आज तैमूर अली खान की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया और वहां बॉलीवुड के कई सितारों को इनवाइट किया गया। इस मौके पर रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बच्चों के साथ कैमरे में कैद किए गए।

Third party image reference
दोस्तों जेनेलिया अपने बच्चों के संग मस्ती कर रही थी और तस्वीरों में वे बहुत ही खुश दिख रहीं थीं। एक्ट्रेस जेनेलिया के चेहरे पर हमेशा खुशी ही नजर आती है और यही वजह है कि लोग इन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं। इस पार्टी में जेनेलिया डिसूजा रितेश देशमुख के अलावा करिश्मा कपूर भी अपने बच्चों के संग दिखाई दीं थीं और धूमधाम से तैमूर अली खान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

Third party image reference
दोस्तों एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में पूरी तरह से छा गई थी और उनके पास फिल्मों की कमी नहीं थी, लेकिन रितेश देशमुख के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद वह फिल्मों से बहुत ही दूर चली गई। आज वह 2 बेटों की मां बन चुकी है जिसके कारण वह अपने बच्चों की परवरिश में ज्यादा ध्यान दे रही है। अब उनके ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी भी हैं। इसी वजह से वह बहुत ही कम टाइम निकल पाती है लेकिन फिर भी अपने आप को फिट रखने के लिए वह जिम जाती है और कई बार कैमरे में कैद भी की जाती है ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments