एक्ट्रेस ने इटली में गुपचप की शादी और अब 2 साल बाद शेयर किये शादी की तस्वीरें


Third party image reference
बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेस में से एक अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. साल 11 दिसंबर, 2017 में विराट-अनुष्‍का ने इटली में जाकर शादी की थी. यूं तो इन दोनों ने अपनी ये शादी काफी प्राइवेट रखी थी, लेकिन फिर भी इस शादी के कई वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. 'विरुष्‍का' के फैंस ने इन दोनों की कई तस्‍वीरें इंटरनेट पर शेयर की थीं. अब अपनी शादी की सालगिरह पर विराट और अनुष्‍का ने एक बार फिर अपनी शादी की अनदेखी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Third party image reference
अनुष्का ने शादी की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा, प्यार सिर्फ एक एहसास नहीं है. ये एक एहसास से कहीं ज्यादा है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये प्यार मिल पाया. वहीं विराट ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें वो अनुष्का के माथे को चूमते नजर आ रहे हैं.

Third party image reference
विराट ने भी अनुष्का संग प्यारी सी तस्वीर शेयर करके एक मैसेज लिखा है. विराट ने लिखा वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं. और जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति के साथ आशीर्वाद देता है जो आपको यह महसूस करता है कि हर रोज, आपके पास बस एक भावना है, आभार.

Third party image reference
वर्कफ्रंट की बात करें तो को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. अनुष्का फिल्मों से दूर विराट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments