इन 2 अभिनेत्रियों के साथ किसिंग सीन करने से मना कर चुके हैं इमरान हाशमी, नाम हैरान कर देगा

Image result for इन 2 अभिनेत्रियों के साथ किसिंग सीन करने से मना कर चुके हैं इमरान हाशमीदोस्तों, आज के जमाने में बहुत से ऐसे कलाकार हैं, जिनके कारण आज हर फिल्म हिट होती है. फिल्मों में रोमांटिक सीन देने की जरूरत होती है. इस तरह के सीन देना कई लोगों को पसंद होता है तो कई लोगों को पसंद नहीं होता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको 2 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके साथ किसिंग सीन देने से इमरान हाशमी मना कर चुके हैं.

Third party image reference
तो आइये जानते हैं उन 2 अभिनेत्रियों के बारे में -
1.आलिया भट्ट - दोस्तों, सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में. जिन्होंने अपने क्यूट अंदाज और अपने टैलेंट से लाखों लोगों का दिल जीता. इन्होने बहुत कम उम्र में इतनी बड़ी सफलता हासिल की है. आपको बता दें की इन्होने बॉलीवुड में आते ही स्टारडम पा लिया था. जी हाँ इन्होने अपने पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से ही बॉलीवुड में सफलता पा ली. बता दें कि रिश्ते में आलिया भट्ट इमरान हाशमी की बहन लगती हैं, जिसके कारण इमरान ने आलिया के साथ किसिंग सीन करने से मना है.

Third party image reference
2.जरीन खान - दोस्तों, इनका नाम तो आपने सूना ही होगा यह बॉलीवुड की बहुत ही खुबसुरत अभिनेत्री हैं इन्होने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म 'वीर' से की थी लेकिन इस फिल्म के बाद इनकी अधिकतर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही. लेकिन अब जरीन को फिल्मों में काम मिलना बंद हो चूका है जिसके कारण वह बॉलीवुड से दूर होती जा रही हैं. आपको बता दें जरीन और इमरान हाश्मी काफी अच्छे दोस्त हैं, जिसके कारण इमरान ने जरीन के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया. 

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments