2 बार की शादी और दोनों बार हुआ तलाक, अब बेटी संग काट रही है जिंदगी, दिखीं शॉपिंग करते हुए

फिल्मी दुनिया में तलाक और ब्रेकअप होना कोई बड़ी बात नहीं है । यहां अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती है । टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो एक बार से ज्यादा शादी करने के बावजूद आज अकेली जिंदगी काट रही है एक ऐसी ही अभिनेत्री है चाहत खन्ना । 'भक्ति ही भक्ति है', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कुमकुम' जैसी सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकी चाहत खन्ना अपने वर्क से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है । आपको बता दें कि वह 2 बार शादी कर चुकी है लेकिन दोनों बार इनका तलाक हुआ और आज अपनी एक बेटी के संग अकेले जिंदगी काट रही है ।

Third party image reference

2 बार की शादी और दोनों बार हुआ तलाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2006 में चाहत खन्ना ने भरत नरसिंघानी से शादी की लेकिन शादी के 1 साल बाद यानी 2007 में इनका तलाक हुआ । दूसरी शादी चाहत खन्ना ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा से साल 2013 में की लेकिन शादी के 4 साल बाद यानी 2017 में फिर से इनका तलाक हुआ । चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि प्रेगनेंसी के दौरान भी फरहान उनको काफी परेशान करते थे यहां तक कि लाते भी मारते थे । उनके पति ने उन पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया ।

Third party image reference

अब बेटी संग काट रही है जिंदगी

आपको बता दें कि फरहान मिर्जा और चाहत खन्ना की एक बेटी भी है जिनका नाम है जोहर मिर्जा । अपनी बेटी के संग चाहत काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है और आए दिन इनके साथ कैमरे में कैद की जाती है । अब चाहत खन्ना उनकी बेटी की मां और बाप दोनों ही है ।

Third party image reference

दिखी क्रिसमस की शॉपिंग करते हुए


हाल ही में चाहत खन्ना और उनकी बेटी को क्रिसमस की शॉपिंग करते हुए कैमरे में कैद किया गया था । तस्वीरों में मां बेटी के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments