माँ को पसंद है 29 साल के कार्तिक की दूसरी गर्लफ्रेंड, अब देर रात आए होटल तो लगे शर्माने

बॉलीवुड का एक ऐसा हीरो जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरता है। जी हां हम बात कर रहे है कार्तिक आर्यन की जो इन दिनों अपनी दूसरी बहुत ही खूबसूरत गर्ल फ्रेंड अनन्या पांडे को लेकर चर्चा में है। आपको बता दे की कार्तिक की माँ माला तिवारी को अनन्या बहुत अच्छी लगती है जिसका खुलासा कार्तिक ने किया। हाल ही में कार्तिक देर रात अनन्या के साथ एक होटल में पहुँचे।

Third party image reference
देर रात आए होटल तो लगे शर्माने
29 साल के कार्तिक ने हाल ही में अनन्या के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की जो बहुत तेजी से अपना कलेक्शन कर रही है। फिल्म को रिलीज हुई 10 दिन से ज्यादा हो गया है लेकिन कार्तिक और अनन्या एक दूसरे के साथ समय बिता रहे है।

Third party image reference
दोनों ही देर रात एक होटल में डिनर डेट के लिए पहुँचे। और जब डिनर के बाद दोनों होटल से बाहर आए तो वहां उन्हें मीडिया के कैमरामैनों ने घेर लिया। जिसे देख अनन्या थोड़ी नर्वस हो गयी और कैमरे को देख दोनों शर्माने लग गए। जिसके बाद कार्तिक ने अनन्या को वहां से प्रोटेक्ट करते हुए उनकी कार तक छोड़ा और खुद भी वहां से रवाना हो गए।

Third party image reference
माँ को पसंद है कार्तिक की दूसरी गर्लफ्रेंड अनन्या
कार्तिक जब से इंडस्ट्री में आए है उन्होंने सबसे पहले सारा अली खान को डेट किया। क्योंकि सारा भी उन्हें डेट करना चाहती थी। कुछ महीना साथ में बिताने के बाद उन्होंने एक-दूसरे थोड़ी दूरी बना ली। जिसके बाद कार्तिक का नाम अनन्या से जुड़ा और उन्होंने साथ में फिल्म भी कर डाली जिसके बाद वो और भी ज्यादा करीब आ गए। अनन्या ने बताया कि उन्हें कार्तिक के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। और फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने प्रेस ब्रीफ़ में बताया कि उनकी माँ माला को अनन्या बहुत पसंद है उन्हें अनन्या क्यूट सी डॉल लगती है। कार्तिक के जवाब से अनन्या और मीडिया वाले हँसने लग गए। गौरतलब है कि कार्तिक अगले साल सारा के साथ फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments