29 साल की उम्र और पिछले 8 साल से नहीं मिला बॉलीवुड में काम, अब शूटिंग करने पहुंची दुबई

Image result for सुरीलीबॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनका बॉलीवुड में करियर ज्यादा समय तक नहीं चला। ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं बहुत ही खूबसूरत सुरीली गौतम के बारे में जो यामी गौतम की बड़ी बहन है। सुरीली बॉलीवुड में अपनी बहन यामी गौतम की तरह जलवे नहीं दिखा पाई और अपने पिछले 8 साल से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में काम नहीं मिला है। हाल में सुरीली अपनी शूटिंग के लिए दुबई पहुंची।

Third party image reference
शूटिंग करने पहुंची दुबई
सुरीली अब 29 साल की हो गई है और वो अपनी बहन यामी गौतम की तरह काफी ज्यादा खूबसूरत है। हालांकि सुरीली फिल्म इंडस्ट्री में कम ही एक्टिव रहती है। और इन दिनों को अपने एल्बम सॉन्ग की शूटिंग के लिए दुबई आई हुई है। शूटिंग के साथ-साथ वो दुबई का भी भरपूर मज़ा ले रही है।

Third party image reference
सुरीली ने शूटिंग से कुछ समय निकालकर रेड सैंड डेसर्ट पर मोटर बाइक का लुत्फ उठाया। और उन्होंने व्हाइट गाउन पहन रखा था जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने वहां बहुत ही प्यारा फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Third party image reference
29 साल की उम्र और पिछले 8 साल से नहीं मिला बॉलीवुड में काम
29 साल की सुरीली अपनी बहन यामी की तरह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना सकी। सुरीली ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म पावर कट से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। और इस फिल्म के बाद ही सुरीली को बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में काम नहीं मिला। सुरीली अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ गई है और अब वो एल्बम सॉन्ग्स में नजर आती रहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments