26 साल के बेटे के सुसाइड करने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ा इस अभिनेता को, फिर भी की तीसरी शादी

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे। जिनके बेटे ने 26 साल की उम्र में ही सुसाइड कर लिया था और उसके बाद भी उन्होंने तीसरी शादी की। तो चलिए शुरू करते।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता कबीर बेदी है। कबीर बेदी का बेटा सिद्धार्थ बेदी इंफॉर्मेशन टेक्नॉलजी में मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने नॉर्थ कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में गया था। जहां डिप्रेशन का शिकार हो गया था। दवाइयां खाने के बाद भी कोई सुधार नही मिला तो उसने सुसाइड कर ली थी।

Third party image reference
आपको पता दे कबीर बेदी ने पहली शादी प्रोतिमा बेदी से की थी। यह शादी 1969 से 1974 तक चली थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी निक्की बेदी से की यह शादी 1992 से लेकर 2005 तक चली थी। इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी प्रवीण दोसांझ से की यह शादी उन्होंने 2016 में की थी। आपको बता दे उनकी तीसरी पत्नी और उनके बीच लगभग 29 साल का फासला है।

Third party image reference
बात करें कबीर बेदी के वर्क फ्रंट की, तो उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जवानी के दिनों में वह फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभाते थे। उनके विलेन के किरदार को हीरो के किरदार से ज्यादा सहारना मिलती थी। कबीर बेदी ने खून भरी मांग, मोहेंजो दारो जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है वह हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments