24 साल में कितने बदल गए फिल्म वीरगति के ये 5 कलाकार, तस्वीरें देखना ना भूले

साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म वीरगति में सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. बहुत ही कम फिल्मो में काम कर चुकी पूजा डडवाल ने बहुत जल्द फिल्मो से संन्यास ले लिया था. लेकिन उसके कई साल बाद पूजा मुंबई की अस्पताल में बुरी हालत में मिली थी.

Third party image reference
दरशल पिछले साल ही पूजा को अस्पताल में भर्ती देखकर पता चला की, वह टीबी की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. लेकिन तब उनके पास अपना खुद का इलाज करवाने केलिए फूटी कौड़ी नहीं थी. लेकिन जब इस बात की खबर सलमान खान को लगी. तब उन्होंने सामने आकर उनकी मदद की थी.

Third party image reference
जब पूजा बुरे वक्त से गुजर रही थी तब उनकी मदद करने ना उनके दोस्त सामने आये की ना बॉलीवुड के स्टार्स लेकिन सही समय पर सलमान ने आकर पूजा का करीब 8 महीनो तक उनके इलाज और खाने का खर्च उठाया था. ऐसे में आज हम आपको फिल्म में नजर आये कलाकारों की बात करेंगे. जो आज काफी बदल गए हैं.

Third party image reference
1 . पूजा डडवाल
पूजा डडवाल ने फिल्म में अतुल अग्निहोत्री की कॉलेज दोस्त और प्रेमिका पूजा का रोल किया था. पर टीबी जैसे खतरनाक रोग केचलते उनकी हालत काफी तरह से बुरी हो गई थी.

Third party image reference
2 . सलमान खान
फिल्म में सलमान खान ने अतुल के दोस्त अजय का किरदार अदा किया था. जब जब अतुल मुश्किल में होता था तब तब अजय यानि की सलमान खान उनकी मदद करते थे.

Third party image reference
3 . अतुल अग्निहोत्री
वैसे तो आज अतुल और सलमान खान साला और जीजा बन गए हैं. अतुल ने सलमान की बड़ी बहन अलवीरा खान से निकाह किया हैं. फिल्म में अतुल की एक्टिंग को खूब सराहा गया था.

Third party image reference
4 . दिव्या दत्ता
फिल्म में दिव्या दत्ता ने एक तवायफ का रोल प्ले किया था. लेकिन आज वह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लगाने लगी हैं.

Third party image reference
5 . कुलभूषण खरबंदा
फिल्म में एक्टर कुलभूषण खरबंदा अतुल अग्निहोत्री के पिता और पुलिस हवालदार का रोल प्ले किया था. जो अतुल को बीच सड़क से अपने घर लेकर उनकी परवरिश करते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments