24 की उम्र में 3 बार प्यार में मिल चुका है धोखा,अब रात को पार्टी में भाई के साथ दिखीं खुश

अगर आज कल सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली कोई स्टार किड है तो वह है नई नवेली अभिनेत्री सारा अली खान । बहुत ही कम समय में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली यह अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा के पास आज फिल्मों की भी कमी नहीं है जिस तरह से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उसी तरह से पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है । 24 की उम्र में सैफ अली खान को तीन लड़कों के साथ रिलेशन में रह चुकी है, लेकिन सभी से ब्रेकअप हो चुका हैै ।

Third party image reference

24 की उम्र में 3 बार प्यार में मिल चुका है धोखा

आपको बता दिया कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सारा अली खान कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहाड़िया के साथ रिलेशन में रह चुकी है । इस बात का खुलासा उन्होंने करण जौहर के चैट शो में किया था लेकिन साल 2016 में ब्रेकअप हुआ । उसके बाद 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से वह सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीब आ गई लेकिन फिर भी यह रिलेशन ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया और ब्रेकअप की वजह थी सारा अली खान का हमेशा पजेसिव रहना । आजकल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के चर्चे शुरू शुरू से चल रहे हैं, लेकिन इन दोनों का भी ब्रेकअप हो चुका है फिर भी यह दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं ।

Third party image reference

अब रात को पार्टी में भाई के साथ दिखी खुश

भले ही सारा अली खान के पर्सनल लाइफ में जो भी चल रहा हो लेकिन वह हमेशा मीडिया के सामने खुश नजर आती है । बीती रात करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में इब्राहिम अली खान और सारा अली खान एक साथ पहुंचे थे । दोनों ने जमकर मस्ती की और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कि ।

Third party image reference
आप देख सकते हो कि कार से उतरते वक्त इन दोनों को कैमरे में कैद किया गया । दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे थे और सारा ने काफी तस्वीरें भी खिंचवाई ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments