इस डर के कारण किसी लड़के से प्यार नही कर रही हैं टीवी जगत की यह 23 वर्षीय खूबसूरत एक्ट्रेस


Third party image reference
बॉलीवुड या टीवी जगत की अदाकाराओं की बात करे तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बेहतरीन अभिनय करने वाली अभिनेत्रियां मौजूद हैं। यह बात तो सही हैं कि, फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी का लव अफेयर रहता हैं। लेकिन आप सभी को एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्यार करने से बहुत दूर रही हैं।

Third party image reference
जिस खूबसूरत अभिनेत्री कि बात कर रहे हैं उनका नाम हैली शाह हैं। 7 जनवरी 1996 को अहमदाबाद में जन्मी हैली शाह 23 साल की हो चुकीं हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस के शो 'गुलाल' से की थी। हैली शाह बहुत ही इमोशनल और सेंसेटिव स्वभाव की लड़की हैं। खासतौर पर अपने परिवार को लेकर, अगर हैली शाह एक भी दिन अपनी मां से ना मिले तो उन्हे परेशानी हो जाती हैं। बहुत ही इमोशनल और सेंसेटिव होने की वजह से हैली शाह प्यार करने से डरती हैं। इसीलिए आज तक किसी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड नही चुना।

Third party image reference
टीवी के मशहूर शो 'स्वरागिनी' से हैली शाह को काफी लोकप्रियता मिली थी। साल 2016 में हैली शाह ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का गोल्डेन पटेल पुरस्कार भी जीता था। 'लाल इश्क़ और खुशियों की गुल्लक' जैसी टीवी की मशहूर धारावाहिकों में नजर आने के बाद हैली शाह टीवी शो सूफियाना प्यार मेरा में अभिनय करते नजर आ रही हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments