22 साल की उम्र मे 44 साल के अभिनेता से शादी और 12 साल तक खुद को लड़का समझती थी यह एक्ट्रेस

Image result for 22 साल की उम्र में 44 साल के अभिनेता से शादी और 12 साल तक खुद को लड़का समझती थी यह एक्ट्रेसगुजरे जमाने की अभिनेत्रियां अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन खूबसूरती के कारण आज भी लोगो के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। 80 और 90 दशक की कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जो आज के मशहूर अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस थी, और अपने रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ के कारनामों की वजह से भी चर्चा में रही थी। आज एक ऐसी ही खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने रियल लाइफ के कारनामों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रही थी।

Third party image reference
बीते दौर की बेहद खूबसूरत अदाकारा सायरा बानो अपने खूबसूरती से लाखों दिलो पर राज करती थी। 23 अगस्त 1944 को जन्मी सायरा बानो 75 साल की हो चुकीं हैं। सायरा बनो एक एक्ट्रेस नही बल्कि एक सिंगर बनना चाहती थी।

Third party image reference
सायरा बनो ने साल 1961 में फिल्म 'जंगली' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। और अपने इस पहली ही फिल्म से लाखों दिलो की धड़कन बन चुकीं थी। बहुत ही कम उम्र में फिल्मों में काम करने वाली सायरा बानो ने कई हिट फिल्मों में काम किया और सायरा ने 22 साल कि उम्र में 44 साल के अभिनेता दिलीप कुमार से साल 1966 में बिना किसी को बताए शादी करके सेटल हो गई।

Third party image reference
एक वेबसाइट में छपी खबर की माने तो, सायरा बानो ने अपने बचपन से जुड़े कुछ ऐसे राज के बारे में खुलासा किया था, जिसके बारे में शायद कोई जनता हो। सायरा ने बताया था कि, अपनी ज़िंदगी कि शुरुआती दौर में 12 साल तक खुद को लड़की नही बल्कि लड़को कि तरह समझती थी। क्योकि सायरा के ज़्यादातर दोस्त लड़के ही थे, और उन्ही के साथ ज्यादा समय बिताया करती थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments