बचपन से कर रही मां बाप की सेवा, अब ख़ुद है 22 साल की और 40 साल के अभिनेता को कर रही डेट

अभिनय की दुनिया में बहुत से लोग अपनी मजूबरी के चलते आते हैं या तो फिर कोई अपना स्टार बनने का सपना पूरा करने. लेकिन हम आज एक ऐसी अभिनेत्री की बात करने जा रहें हैं जिसने अपनी मज़बूरी के चलते एक्टिंग की और कदम बढ़ाया और आज सबसे चर्चित चेहरा बन गई जिसका नाम अविका गौर हैं.

Third party image reference
अविका गौर बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं आज भले ही अविका करोड़ों की मालकिन हैं. लेकिन उनके माता पिता पहले बहुत गरीब हुआ करते थे जिसकी वजह से अविका ने 13 साल की उम्र से ही अपना पूरा देहन पढ़ाई पर ना लगते हुये पूरा अभिनय पर लगाया.

Third party image reference
अपने पहले शो बकीला वधु से आनंदी रोल में अविका इतना चर्चित रही की उन्हें हर घर में जाना गया. जब अविका बालिका वधु में काम कर रही थी तब उनकी उम्र 13 साल की थी और इतनी कम उम्र में ही अविका ऑनस्क्रीन दुल्हन बनी थी.

Third party image reference
इस शो के बाद उन्हें कलर्स का पॉपुलर शो सुसराल सिमर का ऑफर हुआ. जिसने अवनीत ने रोली का किरदार निभाया और सिद्धांत भारद्वाज की पत्नी बनी. शो में सिद्धांत भारद्वाज का किरदार निभा रहें थे मनीष रायशिंघन से उन्हें ऑफस्क्रीन प्यार हो गया तभी से दोनों एक दूसरे को डेट करना लगें. बता दे अविका की उम्र 22 साल हैं और मनीष की 40 दोनों की उम्र में 18 साल का अंतर हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments