साल 2019 में रातों-रात स्टार बनने वाले 4 आम लोग, एक तो अभी बच्चा है

कुछ बड़ा करने के लिए रात रात भर मेहनत करनी पड़ती है लेकिन आज के समय में इंटरनेट की वजह से लोग रातों-रात स्टार बनने लगे हैं। इस साल भी ऐसे कई आम लोग रातों-रात स्टार बन गए और अब उनके लाखों की संख्या में चाहने वाले हैं। तो आइए नजर डालते हैं साल 2019 में बिना मेहनत किए ही स्टार का दर्जा हासिल करने वाले लोगों पर।

Third party image reference

1. रानू मंडल

रानू मंडल से तो आप भी अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। पिछले कुछ महीनों से लगातार वह सुर्खियों में बनी हुई है। कभी रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाने वाली रानी मंडे है अब बॉलीवुड के लिए गाना गाती हैं। जिस वीडियो में वह रेलवे स्टेशन पर गाना गाती हुई नजर आई उसे लोगों ने इतना पसंद किया कि बात बॉलीवुड तक पहुंच गई। इसके बाद मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को बॉलीवुड में गाने का मौका दिया।

Third party image reference

2. अहमद शाह

पाकिस्तान का अहमद शाह भी साल 2019 में इंटरनेट और सोशल मीडिया पर छाया रहा। मात्र 40 सेकंड के वीडियो में अहमद ने 3 शब्द क्या कह दिए, लोगों ने उन्हें स्टार बना दिया। वैसे वह 3 शब्द 'पीछे देखो पीछे' थे। अहमद अभी बहुत छोटा है और इस छोटी सी उम्र में ही वह स्टार बन गया है। उसके जितने भी नए वीडियो आते हैं वह खूब वायरल होते हैं।

Third party image reference

3. रीना द्विवेदी

2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान इंटरनेट पर अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीरें खूब वायरल हुई। तस्वीरों में पीली साड़ी पहने हुए रीना को लोगों ने खूब पसंद किया था और रातों रात स्टार बना दिया। सोशल मीडिया पर भी इस महिला की तस्वीरें छाई रहीं और देखते ही देखते यह महिला आम से खास हो गई। अब हर कोई रीना द्विवेदी को जानता है और उनकी खूबसूरती का फैन है।

Third party image reference

4. विपिन साहू

विपिन साहू तो बस पैराग्लाइडिंग करके ही पॉपुलर हो गए। सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक वेतन साहू का वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें वह पैराग्लाइडिंग कराने वाले ड्राइवर से लैंड कराने का जिक्र करते हुए नजर आए थे। वीडियो में विपिन साहू लैंड करने के लिए 100-200 रुपये ज्यादा देने का भी वादा करते हुए दिखाई पड़ते हैं। कुछ भी हो इस वीडियो ने विपिन को रातों रात स्टार बना दिया जबकि विपिन ने वीडियो खुद नहीं पोस्ट किया था, उनका वीडियो उनके भाई के द्वारा पोस्ट किया गया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments