2019 में रुला गया इन सितारों का जाना, नंबर 1 ने मौत से पहले बोली थी इतनी प्यारी बात

कहते हैं जिसने जन्म लिया है उसे एक ना एक दिन मरना ही है। किसी की मौत बीमारी की वजह से होती है तो कोई असमय ही इस दुनिया से अलविदा ले लेता है। साल 2019 अब खत्म होने को है। आज के आर्टिकल में हम बात करेंगे उन सितारों की जिन्होंने साल 2019 में दुनिया को अलविदा कह दिया।
4. शिवलेख सिंह

Third party image reference
ससुराल सिमर का और बालवीर जैसे सीरियल से फेमस हुए चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह ने एक सड़क हादसे में जान गंवा दी। शिवलेख सिंह की उम्र 14 साल थी। हादसा छत्तीसगढ़ के देवरी गांव के पास हुआ। वह अपने माता-पिता के साथ रायपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। शिवलेख की कार सामने खड़े एक ट्राले से जा टकराई और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
3. मनो

Third party image reference
दक्षिण भारतीय फिल्म और टीवी कलाकार मनो के लिए भी साल 2019 काल बनकर आया। वह अपनी पत्नी के साथ दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए निकले थे लेकिन चेन्नई में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मनो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बता दें कि फिल्मों के अलावा वह टीवी पर एक मशहूर एंकर, डांसर और मिमिक्री आर्टिस्ट भी थे। 
2. विजू खोटे

Third party image reference
शोले फिल्म के कालिया से फेमस हुए विजू खोटे ने 30 सितंबर को 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई थी। विजू ने हिंदी और मराठी की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे।
1. गीता माली

Third party image reference
मराठी फिल्मों की मशहूर प्लेबैक सिंगर गीता माली ने एक सड़क हादसे में दम तोड़ दिया। गीता माली अमेरिका से एक लाइव कॉन्सर्ट पूरा करके मुंबई लौटी थीं। हादसा आगरा-मुंबई हाईवे पर हुआ। उनकी कार रोड़ पर खड़े एक ट्रक से जा टकराई। अमेरिका से वापस लौटने के बाद गीता ने मुंबई में एक सेल्फी ली थी और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करके लिखा था जननी जन्मभूमि स्वर्ग से महान है। घर लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments