सिर्फ 20 साल की उम्र और सलमान की फिल्म में दिया किसिंग सीन,अब आई मूवी देखने तो लगी शर्माने

Image result for सिर्फ 20 साल की उम्र और सलमान की फिल्म में दिया किसिंग सीनबॉलीवुड में पिछले ही साल अपना डेब्यू करने वाली अफगानिस्तान की ब्यूटी क्वीन वरीना हुसैन ने अपनी हॉटनेस से लाखों लोगों दीवाना बना रखा है। वरीना ने काफी कम उम्र में बॉलीवुड में सलमान की फिल्म से डेब्यू कर लिया और उनकी पहली ही फिल्म वरीना ने किसिंग सीन दिया जिसकी वजह से वो और भी ज्यादा चर्चा में आ गई थी। और वो अपने नए सॉन्ग मुन्ना बदनाम में हुस्न के जलवे भी बिखेरते हुई नजर आई। हाल ही में वारिना हॉट लुक में दबंग 3 देखने आई जहां कैमरे को देख वो शर्माने लगी।

Third party image reference
अब आई मूवी देखने तो लगी शर्माने
वरीना अभी सिर्फ 20 साल की है और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। वरीना अफगानिस्तान की रहने वाली है और काफी कम उम्र में बॉलीवुड में नाम कमा रही है। फिल्म इंडस्ट्री में वो सलमान खान के बहुत करीब है और हाल ही में वो सलमान की नई फिल्म दबंग 3 देखने आई।

Third party image reference
फिल्म के प्रीमियर पर जब वरीना पहुँची तब वो स्टेज पर पोज देने आई जहां मीडिया के कैमरो के सामने वरीना शर्माने लग गई। अपनी रेड चेरी ऑउटफिट में वारिना की हॉटनेस ने दीवाना सा बन लिया था और आकर्षण का केंद्र बनी। खुले बालों में वरीना और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।

Third party image reference
सिर्फ 20 साल की उम्र और सलमान की फिल्म में दिया किसिंग सीन
वरीना के लिए बॉलीवुड में जगह पाना इतना आसान नही था। लेकिन उन्हें दबंग सलमान खान साथ मिला। और साल 2018 में सलमान खान ने उन्हें अपनी प्रोडक्शन की फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया। और सलमान की फिल्म में वरीना ने पहला किसिंग सीन सलमान के जीजा के साथ दिया और काफी सुर्खियों में रही हालांकि फिल्म उनकी फ्लोर पर चल नही पाई लेकिन वरीना ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली और सलमान को बॉलीवुड में अपना सबसे करीबी मानती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments