'कम्मो बुआ' की शादी को हो गए 2 साल, लंबाई में 8 इंच ज्यादा और वजन में 25 किलो कम हैं पति

द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 में जब से 'कम्मो बुआ' का किरदार जुड़ा है तब से इस शो का मजा दुगना हो गया है। जैसे ही प्रसारित हो रहे कपिल शर्मा शो के किसी एपिसोड में कम्मो बुआ की एंट्री होती है वैसे ही लोग जोश से भर जाते हैं। पहले भी कपिल शर्मा के 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बुआ के किरदार को रखा गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। कम्मो के किरदार को भी लोग काफी भाव दे रहे हैं। बुआ हर एपिसोड में कम से कम 10 मिनट के लिए दिखती हैं और इतने से वक्त में सबकी वाट लगा कर चली जाती है। फिलहाल हम कम्मो के किरदार को निभाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह की रियल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं।

Third party image reference
दरअसल आज का दिन मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के लिए खास है। आज वह अपनी दूसरी सालगिरह मना रही हैं। 3 दिसंबर 2017 को उन्होंने राइटर और एक्टर हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। हर्ष और भारती की शादी को 2 साल हो गए हैं ल। इस खास दिन पर भारती ने सोशल मीडिया पर एक खास संदेश लिखने के साथ कुछ तस्वीरों को साझा किया है, वही हर्ष ने भी खुशी व्यक्त की है। इस जोड़े को पसंद करने वाले लोग सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं।

Third party image reference
हर्ष और भारती की जोड़ी पूरी टीवी भारत की सबसे अनोखी जोड़ियों में से एक है। दोनों देखने में बिल्कुल भी एक दूसरे के लायक नहीं लगते हैं लेकिन दोनों के दिल मेल खाते हैं। इनके बीच प्यार है और वही जरूरी है। आपको बता दें 5 फ़ीट की हाइट वाली भारती के पति हर्ष की हाइट 5 फीट 8 इंच है, भारती के पति उनसे हाइट में 8 इंच ज्यादा हैं। जहां एक ओर भारती के पति उनसे लंबाई में ज्यादा हैं वहीं वजन में कम है। हर्ष का वजन 60 किलो और भारती का 85 किलो है। वाकई यह जोड़ी सच्चे प्यार की मिसाल है।

Third party image reference
टीवी की दुनिया के इस प्यारी जोड़ी की शुरुआत दोस्ती के तौर पर हुई थी। इनकी पहली मुलाकात 'कॉमेडी सर्कस' के लिए काम करने के दौरान हुई थी। हर्ष कॉमेडी सर्कस के राइटर रह चुके हैं, वही भारती कॉमेडी सर्कस में कॉमेडी करती थी। उस समय ही कहीं ना कहीं यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे तभी आगे चलकर इन्हें प्यार हुआ। फिर वह प्यार धीरे-धीरे शादी तक पहुंचा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments