कई बार देखी बाहुबली 2 फिर भी नहीं पकड़ पाए ये 5 गलतियां

1) इस सीन में प्रभास जंग के मैदान में खड़े हैं और उनके हाथ में सिर्फ एक तलवार है और दूसरा हाथ खाली है लेकिन जैसे ही कैमरा पीछे से व्यू लेता है उनके हाथ में अचानक ये कुल्हाड़ी आ जाती है।

Image Source: Google Images
2) इस सीन में प्रभास गांव की नदी में मुँह धोने जाते हैं जैसे ही वो हाथ पानी में डालते हैं एक लाश ऊपर आ जाती है, फिर वो खड़े होते हैं तो नदी में चरों तरफ लाश ही लाश होती हैं, जब वो लोग पहले से मरे हुए ही थे तो पानी में ऊपर आने के लिए प्रभास का इंतज़ार कर रहे थे?

Image Source: Google Images
3) इस सीन में देवसेना का किरदार निभा रही अनुष्का शेट्टी ने एक आदमी को तलवार मारी है और बाकि 5 लोग अपने आप ही हवा में उड़ने लगते हैं।

Image Source: Google Images
4) इस सीन में प्रभास हजारों लोगों के सामने खड़े होकर भाषण दे रहे हैं लेकिन उतनी दूर से खड़े होकर वो बिना माइक के ऐसा कैसा भाषण दे रहे हैं जो शोर कर रहे सभी लोगों को आराम से सुनाई दे रहा है?

Image Source: Google Images
5) इस सीन में अनुष्का एक व्यक्ति की उँगलियाँ काट देती हैं, पहले तो तस्वीर में देखिये वो इंसान आराम से खड़ा होकर अपनी उंगलियां कटवा रहा है और दूसरी बात ये की उसकी उँगलियों से एक भी बूँद खून नहीं निकल रहा।

Image Source: Google Images
दोस्तों ये सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए था बाहुबली बहुत ही कमाल की फिल्म है और हम उसका किसी भी तरह विरोध नहीं करते, पोस्ट पसंद आये तो लाइक करें और कमेंट में अपनी राय दें, आपका दिन शुभ रहे, धन्यवाद।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments