2 बार की शादी, 2 बार हुआ तलाक, अब 42 साल की उम्र में हॉलिडे एंजॉय करती आई नजर

Image result for दीपशिखा नागपालफिल्म इंडस्ट्री में बहुत से स्टार्स एक से अधिक शादियां कर चुके हैं. लेकिन फिर भी वो अकेले ही ज़िन्दगी गुज़ार रही हैं. आज एक ऐसी ही फिल्म और टीवी अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल की हम बात करेंगे. जिसने कई सारे टीवी सीरियल्स में नेगेटिव रोल निभाया और साथ ही फिल्मों में भी इनका नेगेटिव रोल ज़्यादा देखने को मिला.

Third party image reference
दीपशिखा अक्सर आपने करियर से ज़्यादा अपनी प्रोसनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही. दीपशिखा लगभग 42 साल की उम्र में हैं और साथ ही दो बच्चों की मां भी. दीपशिखा ने बहुत से सपने देखें जिसे उन्होंय आपने द्वारा दिए गाये एक इंटरव्यू में दीपशिखा ने बहुत पहले बताया था.

Third party image reference
उनकी ख्वाइश थी की शादी के बाद वो अपने काम को छोड़कर घर संभालेंगी. लेकिन किस्मत ने उनके साथ अजीब ही खेल खेला 2 शादियां करने के बाद भी उनका तलाक हो गया और बच्चों की परवरिश करने के लिए उन्हें काम करना ही पड़ा.

Third party image reference
लेकिन दीपशिखा ने कभी हार नहीं मानी और ख़ुद के दम पर एक सफल अभिनेत्री बनी. दीपशिखा इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंय आपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये आपने फैंस तक शेर की हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments