2 बार की सगाई, 2 बार टूटा रिश्ता, अब उम्र हैं 32 साल फिर भी हैं सिंगल

Image result for श्रद्धा आर्याज़ी टीवी का चर्चित शो कुंडली भाग्य हर सप्ताह टीआरपी की टॉप लिस्ट में आता हैं. हर सप्ताह इस शो की पोजीशन 5 के अंदर ही होती हैं, शो में प्रीता का रोल निभा रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के अभिनय को दर्शक द्वारा बेहद पसंद किया जाता हैं. जिस तरह शो की कहानी में प्रीता की ज़िन्दगी में उथल पुथल हैं.

Third party image reference
उसी तरह यह किरदार निभा रही श्रद्धा आर्या की असल ज़िन्दगी भी कुछ इसी तरह हैं. श्रद्धा की उम्र 32 साल की हैं और अब तक उनकी शादी नहीं हुईं हैं और 2 बार सगाई टूट चुकी हैं. सबसे पहले श्रद्धा ने मशहूर बिजनेसमैन जयंत से साल 2015 में सगाई की थी.

Third party image reference
लेकिन कुछ महीनों बाद जयंत ने श्रद्धा से सगाई तोड़ ली. जयंत चाहते थे की श्रद्धा अभिनय की दुनिया छोड़ दे, श्रद्धा ने ऐसा करने से मना किया और फिर श्रद्धा के इंकार की वजह से जयंत ने अपना रिश्ता श्रद्धा से खत्म कर दिया.

Third party image reference
फिर दूसरी सगाई श्रद्धा ने आलम मक्कड़ से की, नच बलिए 9 के मंच पर श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ ने एक दूजे को कपल कहा था और दोनों ने सगाई कर ली थी. लेकिन अब पता नहीं दोनों के बीच क्या हुआ हैं श्रद्धा अपनी सगाई को डांस का एक हिस्सा कह रही हैं. जबकि दोनों ने उस समय कबूला था की वो एक दूसरे को डेट कर रहें हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments