अगर आपके फेवरेट सितारे हो जाएं मोटे तो कुछ ऐसे नजर आएंगे, नंबर 1 को पहचान पाना मुश्किल है

बॉलीवुड सितारे अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं। इन सितारों को देखकर हमें भी फिट रहने का मोटिवेशन मिलता है। लेकिन आपके यह फेवरेट बॉलीवुड सितारे अगर मोटे हो जाएं तो कैसे नजर आएंगे। आज के आर्टिकल में हम इसी विषय पर चर्चा करेंगे। दोस्तों यह आर्टिकल केवल मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है इसका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है। मनोरंजन की खबरों के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं।
6. अक्षय कुमार

Third party image reference
अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे अनुशासन में रहने वाले सितारे माने जाते हैं। वह रोज रात को 10:00 बजे सो जाते हैं और सुबह 4:00 बजे उठ जाते हैं। यही स्ट्रिक्ट रूटीन उन्हें बॉलीवुड का सबसे फिट सितारा बनाता है। अगर अक्षय कुमार फिट से फैटी हो जाएं तो कैसे नजर आएंगे आप देख सकते हैं।
5. सलमान खान

Third party image reference
सलमान खान की फिटनेस का हर कोई दीवाना है। जब वह फिल्मों में शर्टलेस होते हैं तो थिएटर तालियों से गूंजने लगता है। सलमान खान अगर मोटे होते तो वह बिल्कुल अच्छे नहीं लगते। आप तस्वीर देखकर खुद ब खुद अंदाजा लगा सकते हैं।
4. कार्तिक आर्यन

Third party image reference
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय माने जाते हैं। बहुत कम वक्त में वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं। कार्तिक आर्यन की फिट बॉडी उनकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा देती है। मोटे होने के बाद वह कुछ ऐसे नजर आएंगे।
3. अजय देवगन

Third party image reference
फिल्मों में आने से पहले अजय देवगन काफी दुबले पतले हुआ करते थे। आज उनकी बॉडी देखकर लोग उन्हें अपना फिटनेस आइकन मानने लगे हैं। बॉलीवुड के सिंघम यदि मोटे होते तो क्या आप उन्हें पसंद करते नीचे हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
2. कंगना रनौत

Third party image reference
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। फिल्मों में व्यस्तता के बावजूद कंगना अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं। अगर कंगना मोटी होती तो शायद उन्हें लोग इतना पसंद नहीं करते।
1 प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
देखा जाए तो शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती हैं और फिट से फैटी हो जाती हैं। लेकिन पीसी ने निक जोनस से शादी करने के बाद खुद को फिट बनाए रखा है। अगर प्रियंका चोपड़ा मोटी हो जाएं तो वह कुछ ऐसी नजर आएंगी। आप देख सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग समाप्त की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments