कपिल शर्मा को देखकर रास्ता बदल लेते हैं यह सितारे, नंबर 1 से चलता है छत्तीस का आंकड़ा

कपिल शर्मा भारत के नंबर वन कॉमेडियन अभिनेता हैं। वह लोगों को हंसाते हैं तो बेहद जल्दी गुस्सा भी हो जाते हैं। अपने गुस्से की वजह से वह कई लोगों से दुश्मनी मोल ले बैठे हैं। आइए जान लेते हैं उन सितारों के बारे में जिनसे अपने कप्पू शर्मा की जरा भी नहीं बनती। नंबर 1 से तो उनका छत्तीस का आंकड़ा चलता है भाई साहब।
3. एजाज खान

Third party image reference
अब आप सोच रहे होंगे भाई एजाज खान और कपिल शर्मा की लड़ाई कब हो गई। हुआ ऐसा कि एजाज खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में आए थे। लेकिन मेकर्स ने किसी कारणवश उनका एपिसोड प्रसारित नहीं किया। जब कपिल शर्मा और एजाज खान का बाहर आमना-सामना हुआ तो दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी। एजाज ने आरोप लगाया कपिल ने जानबूझकर उनका एपिसोड टीवी पर नहीं आने दिया। तभी से दोनों के बीच दुश्मनी है।
2. सुनील ग्रोवर

Third party image reference
कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया से अपने एपिसोड की शूटिंग करके वापस अपने देश भारत लौट रही थी। फ्लाइट में टीम के सदस्यों ने कपिल शर्मा का इंतजार किए बगैर ही खाना खा लिया। कपिल शराब के नशे में धुत थे। उन्हें यह बात नागवार गुजरी। वह सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई पर उतारू हो गए। तब से लेकर अब तक सुनील उनसे इतने खफा हैं कि वह कपिल शर्मा का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। कपिल शर्मा को आज भी अपनी गलती पर पछतावा होता है।
1. कमाल आर खान

Third party image reference
कमाल आर खान को बॉलीवुड के सबसे झगड़ालू सितारों में से एक माना जाता है। उनका कपिल शर्मा के साथ जमकर टि्वटर वॉर हो चुका है। केआरके ने कपिल शर्मा की एक्टिंग को लेकर एक जोक शेयर किया जिसके बाद कपिल बुरी तरह भड़क गए। कपिल ने कहा केआरके अगर तुझमें गट्स हैं तो मुझे फोन करके दिखा। मैं तुझे बताऊंगा पंजाबी को कैसे डील किया जाता है। कपिल ने आगे लिखा अगर फेमस होना है तो अपने दम पर कुछ कर। मेरे नाम का सहारा मत ले। थप्पड़ बहुत भारी है मेरा। ट्विटर पर दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज भी हुई।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments