रोटी कपड़ा और मकान की हीरोइन मौसमी की बेटी का हुआ निधन, 1 साल से थी कोमा में

साल 1974 में रिलीज होने वाली सुपरहिट फिल्म रोटी कपड़ा और मकान आप मे से कई लोगों ने देखी होगी। इस फ़िल्म में कई कलाकार मौजूद थे और एक अभिनेत्री थी मौसमी चटर्जी थी। मौसमी चटर्जी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और खूब नाम कमाया हैं। मौसमी चटर्जी की बेटी का निधन हो गया है, जिसकी वजह से मौसमी चटर्जी काफी गहरे सदमे में है।

Third party image reference
आपको बता दें कि मौसमी चटर्जी 71 वर्ष की है। और उनकी बेटी पायल सिन्हा का शुक्रवार को सुबह के वक्त निधन हो गया है। बता दे आपको के मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा पिछले 1 साल से कोमा में पड़ी हुई थी। मौसमी चटर्जी खुद अपने घर पर ही पायल का इलाज करवा रही थी और उनकी देखभाल कर रही थी।

Third party image reference
स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा काफी लंबे समय से जुवेनाइल डायबिटीज की समस्या से पीड़ित थी। मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा के पति डिकी सिन्हा पर यह आरोप लगाया था, कि उन्होंने उनकी बेटी का सही से ख्याल नहीं रखा था। और उनका ट्रीटमेंट भी बंद करवा दिया था। जिसकी वजह से उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई थी।

Third party image reference
मौसमी चटर्जी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर करके लिखा था, कि उनकी बेटी पायल सिन्हा को 28 फरवरी 2018 में घर पर लाया गया था और उनका सही से ट्रीटमेंट करवाया गया था। लेकिन पायल सिन्हा के पति ने उनका ट्रीटमेंट बंद कर दिया था। साथ ही बता दे आपको कि पायल सिन्हा की मां मौसमी चटर्जी ने यह भी बताया कि उनकी बेटी के पति यानी डिकी ने उनका इलाज पूरी तरह बंद करवा दिया था, जिसके बाद उन्होंने खुद अपने घर पर अपनी बेटी का इलाज करवाया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments