नॉनवेज को हाथ भी नहीं लगाते यह सितारे, नंबर 1 ने बिना नॉनवेज खाए बना ली इतनी खतरनाक बॉडी

हम हमारे फेवरेट फिल्मी सितारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना पसंद करते हैं इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड फिल्म स्टार्स के खानपान से जुड़ी जानकारी। कई बॉलीवुड सितारे नॉनवेज खाना पसंद करते हैं तो कुछ हैं प्योर वेजिटेरियन। आज हम बात करेंगे उन फिल्म स्टार्स की जो नॉनवेज को हाथ भी नहीं लगाते। आर्टिकल को अपने मित्रों के साथ शेयर करके हमें फॉलो करें।
4. शाहिद कपूर

Third party image reference
शाहिद कपूर के डोले शोले कमाल के हैं। उनकी फिटनेस का राज है वेजिटेरियन डाइट। जी हां शाहिद शुद्ध शाकाहारी हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर ने उन्हें लाइफ इज फेयर नाम की किताब गिफ्ट की थी जिसे पढ़ने के बाद शाहिद पूरी तरह शाकाहारी बन गए। शाहिद का मानना है अच्छी बॉडी बनाने के लिए प्रोटीन सप्लीमेंट की जरूरत नहीं पड़ती। वह स्ट्रिक्ट वेजिटेरियन डाइट फॉलो करते हैं।
3. जॉन अब्राहम

Third party image reference
बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम लोगों के फिटनेस आइकन हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जॉन अब्राहम पूरी तरह शुद्ध शाकाहारी हैं। जॉन को जानवरों से बेहद लगाव है इसलिए वह हमेशा वेजिटेरियन डाइट को तवज्जो देते हैं। जॉन अब्राहम नॉनवेज को हाथ भी नहीं लगाते।
2. आमिर खान

Third party image reference
जी हां सही पढ़ा आपने अब आमिर खान भी पूरी तरह शाकाहारी हो चुके हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल 2015 में मांसाहार त्याग चुके हैं। आमिर की पत्नी किरण शाकाहारी हैं और उन्हीं की सलाह पर आमिर ने मांसाहार से शाकाहार की तरफ रुख कर लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं।
1. विद्युत जामवाल

Third party image reference
विद्युत जामवाल की बॉडी देखकर आप भी सोचते होंगे काश मेरी बॉडी भी ऐसी होती। जानकारी के लिए बता दें कि विद्युत ने इतनी खतरनाक बॉडी शाकाहार को अपनाकर बनाई है। एक इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने बताया शाकाहार अपनाने के बाद मैंने अपने शरीर और मस्तिष्क में काफी बदलाव महसूस किए। मैंने महसूस किया मैं पहले से तेज और फुर्तीला हो गया हूं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments