जानें इन माँ-बेटी ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए कितनी फीस ली, नंबर 1 की जोड़ी है बेस्ट!

बॉलीवुड की कितनी ही बड़ी हस्ती क्यो ना हो लेकिन करियर की शुरुआत में हर कोई एक साधारण फीस लेता है। तो इसी बात को ध्यान में रखकर आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर माँ-बेटियों की पहली फिल्म की फीस बताएंगे जो कुछ इस प्रकार है:
1) अमृता सिंह एवं सारा अली खान

Third party image reference
फिल्म बेताब से अमृता सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसके लिए अमृता को 50 हजार रुपए दिए गए थे। अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की थी। अमृता सिंह और सैफ अली खान की एक बेटी है जिसका नाम सारा अली खान है। सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ थी। इस फिल्म के लिए उनको 30 लाख रुपए दिए गए।
2) सारिका और श्रुति हासन

Third party image reference
अभिनेत्री सारिका को पहली फिल्म 'मझली दीदी' (1967) थी। इस फिल्म में सारिका ने मीणा कुमारी की बेटी का किरदार निभाया था जिसके लिए 100 रुपए की फीस मिली थी जबकि बेटी श्रुति हासन को उनकी पहली फिल्म लक (2009) के लिए करीब 25 लाख रुपए की फीस मिली थी।
3) डिंपल कपाड़िया एवं ट्विंकल खन्ना

Third party image reference
1973 में रिलीज हुई फिल्म बॉबी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली डिंपल कपाड़िया ने पहली फिल्म के लिए 10 हजार रुपए लिए थे। हालांकि उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना की डेब्यू फिल्म बरसात थी जिसके लिए उनको 5 लाख रुपए मिले थे।
4) श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

Third party image reference
मात्र 6 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'Thunaivan' में लीड रोल के तौर पर काम कर चुकी श्रीदेवी को इस फिल्म के लिए 100 रुपए मिले थे। तो वहीं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने बीतें साल फिल्म 'धड़क' से सुपरहिट डेब्यू किया। बतादें कि जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपए मिले थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments