बॉयफ्रेंड को 1 साल डेट करने के बाद की थी उससे शादी, अब उसके साथ है बेहद खुश

- बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन जिसने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। जी हां हम बात कर रहे हैं बहुत ही खूबसूरत बिपाशा बसु की जिन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल हो गए है। हालांकि वो पिछले काफी लंबे समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म अलोन में देखा गया था।

Third party image reference
बिपाशा अब 40 साल की हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी काबिले तारीफ है। वो आज भी पहले जितनी ही खूबसूरत दिखाई देती है। और पिछले काफी समय से वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है और लाइमलाइट से भी दूर है।

Third party image reference
बिपाशा के आज भी लाखों लोग चाहने वाले है। और अब वे आए दिन अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ स्पॉट होती रहती है। बिपाशा और करण एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते है। और यह दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी नहीं रहते है। जब भी इनकी कोई नई तस्वीर सामने आती है तो उसमें दोनों के बीच काफी ज्यादा प्यार देखने को मिलता है।

Third party image reference
बॉयफ्रेंड को 1 साल डेट करने के बाद की थी उससे शादी
बिपाशा और करण ने फिल्म अलोन में एक साथ काम किया था। और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बड़ गई थी। और बिपाशा ने एक साल तक करण को डेट किया और फिर इसके बाद उन्होंने बंगाली रीति–रिवाज के साथ करण से शादी कर ली। हालांकि शादी के बाद बिपाशा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments