फ्लॉप होने के बाद बेहद बुरी हालत में मिले थे यह सितारे, नंबर 1 की हालत बेहद दयनीय हो गई थी

फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। दोस्तों दोस्तों आज हम उन फिल्मी सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी हालत फ्लॉप होने के बाद बद से बदतर हो गई थी। नंबर एक की हालत देखकर रोना आ जाएगा। अगर आपको यह लेख पसंद आता है तो इसे अपने मित्रों के साथ शेयर जरूर करें।
4. जगदीश माली

Third party image reference
बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर अंतरा माली के पिता बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर जगदीश माली को फटे पुराने कपड़ों में मुंबई की सड़कों पर भीख मांगते हुए देखा गया था। जगदीश बेहद कमजोर लग रहे थे। उन्हें मिंक बरार नाम की एक मॉडल ने पहचाना और सलमान खान की कार से घर तक पहुंचाया। 13 मई 2013 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।
3. मिताली शर्मा

Third party image reference
भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री और मॉडल मिताली शर्मा की फ्लॉप होने के बाद हालत बद से बदतर हो गई थी। उन्हें मुंबई लोखंडवाला की सड़कों पर भीख मांगते और चोरी करते हुए पकड़ा गया था। मिताली को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। पैसों की किल्लत की वजह से उनकी ऐसी हालत हो गई थी। मिताली कई दिनों से भूखी थी। पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने पर वह सबसे पहले खाने की मांग करने लगी। मिताली की हालत देखते हुए पुलिस ने उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
2. राज किरण

Third party image reference
राज किरण अस्सी और नब्बे के दशक में बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने ऋषि कपूर के साथ फिल्म अर्थ में काम किया था। उन्हें आखिरी बार 1994 में फिल्म वारिस और शेखर सुमन के सीरियल रिपोर्टर में देखा गया था जिसके बाद 16 साल तक वह लापता रहे। फ्लॉप होने के बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे। बाद में खबर आई वह अमेरिका के अटलांटा में एक मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अपना गुजारा करने के लिए वह हॉस्पिटल में ही छोटे मोटे काम करने लगे हैं। ऋषि कपूर ने उन्हें अमेरिका में खोज निकाला।
1. निशा नूर

Third party image reference
80 के दशक में निशा नूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चमकता सितारा थीं। रजनीकांत और कमल हासन जैसे बड़े सितारे भी उनके साथ काम करना चाहते थे। बाद में एक प्रोड्यूसर ने उन्हें प्रॉस्टिट्यूशन के धंधे में धकेल दिया जिससे वह कभी बाहर नहीं निकल पाईं। नागौर की दरगाह के पास उन्हें बेहद बुरी हालत में पाया गया था। उनके शरीर पर कीड़े रेंग रहे थे। अस्पताल में भर्ती कराने पर पता चला वह एड्स की शिकार हो चुकी हैं। वर्ष 2007 में निशा नूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी हालत जिसने देखी उसे रोना आ रहा था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments