इन फिल्मों को देखकर फैंस को आया था गुस्सा, नंबर 1 मे नजर आए थे सनी देओल

लगभग सभी डायरेक्टर एक बेहतर फिल्म बनाना चाहते हैं। और सभी एक्टर एक बेहतर फिल्म में काम करना चाहते हैं। लेकिन कभी-कभी न चाहते हुए भी इन सितारों हाथ बेकार फिल्में लग जाती हैं। और फिल्म रिलीज के बाद इन्हें फैंस का गुस्सा भी झेलना पड़ता है। क्योंकि फिल्में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा पैसे खर्च करते हैं। आइए आज हम भारत के कुछ ऐसे ही बेकार फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं।

Third party image reference
5) हिम्मतवाला - दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साजिद खान के निर्देशन में बनी यह वर्ष 2013 की एक्शन ड्रामा पर आधारित हिंदी भाषा की फिल्म थी। इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन नजर आए थे। दोस्तो लेकिन यह फिल्म बहुत ही बेकार निकली और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही और इतना ही नहीं फैंस ने इस फिल्म के लिए साजिद खान को सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा भी था।

Third party image reference
4) देशद्रोही - अगर सच में कहा जाए तो यह बॉलीवुड की सबसे बेकार फिल्म मानी जाती है। यह 2008 भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जो जगदीश ए। शर्मा द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण कामिल राशिद खान द्वारा किया गया था। इस फिल्म में लीड रोल में मनोज तिवारी, हर्षिता भट्ट, ग्रेसी सिंह नजर आई हैं। दोस्तो लेकिन यह फिल्म भी बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

Third party image reference
3) कर्ज़ - दोस्तो बता दें कि यह 2008 की सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित भारतीय फिल्म है। इसमें उर्मिला मातोंडकर और हिमेश रेशमिया हैं। यह फिल्म कर्ज़ (1980) की रीमेक है। और यह पीटर पुनर्ड के पुनर्जन्म से भी प्रेरित है जो खुद भारतीय फिल्म मधुमती से प्रेरित है। दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में हिमेश रेशमिया लीड रोल में थे। लेकिन इस फिल्म की कहानी बहुत ही बकवास थी। जिसकी वजह से यह फिल्म फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

Third party image reference
2) द्रोणा - दोस्तो बता दें कि यह 2008 की एक भारतीय हिंदी भाषा की सुपरहीरो फिल्म है। जो गोल्डी बहल द्वारा निर्देशित है। जिसमें अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, के के मेनन और जया बच्चन ने अभिनय किया है। दोस्तो लेकिन इस फिल्म को भारत की सबसे बेकार सुपरहीरो फिल्म का दर्जा दिया गया है। इस फिल्म को साल 2008 में रिलीज किया गया था।

Third party image reference
1). जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी - अक्षय कुमार, सनी देओल, सुनील शेट्टी, सोनू निगम, अरशद वारसी, मनीषा कोइराला और अरमान कोहली जैसे कई बेहतरीन सितारों से सजी बॉलीवुड की इस फिल्म को साल 2002 में रिलीज किया गया था। और इस फिल्म की कहानी एक इच्छाधारी नाग पर आधारित थी। लेकिन इस फिल्म को फैंस ने पुरी तरह से नकार दिया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments