ये करोड़पति अभिनेत्रियां मरने से पहले हो गए थे गरीब, नंबर 1 सड़क पर मांगने लगी थी भीख

पैसा किसी का नही होता है। कभी हमारी कभी तुम्हारी आज अमीरी में अपनी जिंदगी बिताने वाला इंसान कल गरीब भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ है, इन बॉलीवुड सितारों के साथ, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करके सालों तक करोड़ों की दौलत कमाई, लेकिन मरने से पहले यह सितारे कंगाल हो गए, और इनके पास एक भी पैसा नही बचा।

Third party image reference
3. मिताली शर्मा - अपने परिवार के खिलाफ जाकर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इनकी कामयाबी और शोहरत ज्यादा दिनों तक कामयाब नहीं हो पाई। पैसों की मोहताज होने के बाद मिताली शर्मा को मुंबई पुलिस ने चोरी करते हुए भी गिरफ्तार किया था। ये है इनकी गरीबी का कारण ।

Third party image reference
2. विमी - अपने करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम करके इन्होंने करोड़ों की दौलत कमाई, लेकिन इनकी शराब की लत और पारिवारिक समस्या इनका एक्टिंग करियर बर्बाद कर दिया था, जिसकी वजह से इनके सारे पैसे खत्म हो गए थे, और इनकी मौत सरकारी अस्पताल के जनरल वार्ड में हुई थी, और इनकी लाश को ठेले से शमशान पहुंचाया गया था।

Third party image reference
1. गीतांजलि नागपाल - मॉडलिंग की दुनिया में काफी नाम और शोहरत हासिल की थी, लेकिन इनको नशे की लत थी करियर और पैसा दोनों बर्बाद कर दिया। यहां तक कि दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए भी नजर आई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments