लगता है नागरिकता संशोधन बिल पर बिल्कुल खुश नहीं हैं यह सितारे, नं. 1 ने बोली इतनी बड़ी बात

नागरिकता संशोधन विधेयक बिल पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। असम में इस बिल को लेकर भारी विरोध जारी है वहीं अब बॉलीवुड सितारे भी इस बिल के विरोध में खड़े हो गए हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाई है। आइए जान लेते हैं किस बॉलीवुड सितारे ने इस बिल पर अपनी कैसी प्रतिक्रिया दी है।
5. सुशांत सिंह

Third party image reference
भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी एक्टर सुशांत सिंह भी बिल के विरोध में खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा यह पागलपन बंद करो। इस बिल को तुरंत रिजेक्ट किया जाना चाहिए।
4. गौहर खान

Third party image reference
टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री गौहर खान ने भी नागरिकता संशोधन बिल के विपक्ष में ट्वीट किया है। उन्होंने कहा यह भारतीय डेमोक्रेसी के लिए बहुत बुरा दिन है।
3. सोनी राजदान

Third party image reference
आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान गहन मुद्दों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। सोनी राजदान ने कहा बिल के पास होने से उस भारत का अंत होने जा रहा है जिसे हम सबने प्यार किया है।
2. स्वरा भास्कर

Third party image reference
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस मामले पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा अब भारत हिंदू पाकिस्तान बनने जा रहा है। उन्होंने कहा मैं नहीं चाहती जो पैसा मैं टैक्स के रूप में सरकार को देती हूं उस पैसे का उपयोग बकवास NRC/CAB प्रोजेक्ट में किया जाए।
1. जीशान अय्यूब

Third party image reference
दिल्ली के जामिया विश्वविद्यालय में बिल को लेकर प्रदर्शन कर रहे दर्जनों छात्रों को हिरासत में लिया गया है जिसके बाद रांझणा फेम जीशान अय्यूब ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना। जल्द में भी आऊंगा जुड़ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments