जामिया हिंसा पर इन मुस्लिम सितारों ने दिया ऐसा बयान, नंबर 1 बोल गया ऐसी बात

नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देशभर में विरोध देखने को मिल रहा है। दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में हुई स्टूडेंट्स और पुलिस झड़प पर राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत की हस्तियां भी सोशल मीडिया पर अपने विचार रख रहे हैं। इस विषय पर बॉलीवुड के मुस्लिम सितारों का क्या कहना है आइए जान लेते हैं।
4. कमाल आर खान

Third party image reference
सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाले अभिनेता कमाल आर खान ने नागरिकता विधेयक को लेकर ट्वीट किया देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने भरोसा दिलाया है। देश के किसी मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं। सरकार मुसलमान को देश से बाहर नहीं कर रही तो इतना विरोध क्यों हो रहा है। उन्होंने आग्रह किया नेताओं के भड़काऊ भाषण सुनकर हिंसा ना करें। अब लोग केआरके के इस ट्वीट की तारीफ करते नहीं थक रहे।
3. गौहर खान

Third party image reference
नागरिकता संशोधन बिल पर गौहर खान ने भी अपना ट्वीट कर विरोध जताया। उन्होंने लिखा आज का दिन भारतीय डेमोक्रेसी के लिए सबसे बुरा दिन है।
2. दीया मिर्ज़ा

Third party image reference
जामिया में हुए स्टूडेंट पर लाठीचार्ज के विरोध में दीया मिर्ज़ा ने लिखा भारत के सभी स्टूडेंट के साथ खड़ी हूं। हमें आईडिया ऑफ इंडिया को बचाने के लिए एकजुट होना चाहिए।
1. जावेद अख्तर

Third party image reference
जावेद अख्तर ने लिखा लॉ ऑफ लैंड के मुताबिक यूनिवर्सिटी के किसी भी कैंपस में पुलिस यूनिवर्सिटी अधिकारी की इजाजत लिए बगैर एंटर नहीं कर सकती। जावेद अख्तर को आईपीएस ऑफिसर संदीप मित्तल ने रीट्वीट किया प्रिय कानूनी विशेषज्ञ आप हमें लॉ ऑफ लैंड, अनुभाग संख्या और अधिनियम के बारे में भी थोड़ा विस्तार से समझाएं ताकि हम भी प्रबुद्ध हों। इस प्रकार जावेद अख्तर अपने ट्वीट को लेकर खुद ही ट्रोल हो गए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments