अपने प्यार को पाने के लिए हद से गुजर गए यह सितारे, नंबर 1 बन गया था मुस्लिम

प्यार एक अनमोल एहसास है। हर किसी की किस्मत में नहीं होता अपने सच्चे प्यार को पाना। क्योंकि समाज और दुनिया से जंग लड़नी पड़ती है। दोस्तों आज हम बात करेंगे उन बॉलीवुड सितारों की जो अपने प्यार को पाने के लिए हर हद से गुजर गए थे। आर्टिकल पसंद आए तो आप हमें फॉलो करना न भूलें।
4. ऐश्वर्या राय

Third party image reference
एक जमाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के से बहुत प्यार करते थे। ऐश्वर्या सलमान को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती थीं लेकिन उनके पैरेंट्स को यह मंजूर नहीं था। अपने प्यार को पाने के लिए ऐश्वर्या ने अपना घर छोड़ दिया था और सलमान के साथ फ्लैट में रहने लगी थीं। बाद में दोनों अलग हो गए। अफसोस, ऐश्वर्या और सलमान कभी एक दूसरे के नहीं हो सके।
3. आमिर खान

Third party image reference
क्या आपको पता है फिल्मों में डेब्यू से पहले ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को दिल दे बैठे थे। रीना उनके बचपन का प्यार थी। आमिर रीना के प्यार में इस कदर पागल थे कि उनके लिए खून से प्रेम पत्र लिखते थे। दोनों ने 1986 में शादी कर ली थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई जिसकी वजह थी आमिर खान और किरण राव का अफेयर। किरण से शादी करने के लिए आमिर ने रीना को तलाक दे दिया।
2. जयाप्रदा

Third party image reference
80 के दशक में जयाप्रदा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती थी। वह प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा के प्यार में इस कदर पागल थीं कि पहले से शादीशुदा श्रीकांत के घर रहने चली गई थीं। पहले से शादीशुदा श्रीकांत के तीन बच्चे थे। 1986 में जयाप्रदा से शादी करने के बाद भी श्रीकांत ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया।
1. धर्मेंद्र

Third party image reference
अभिनेता धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में इस कदर पागल थे कि उनसे शादी करने के लिए अपना धर्म भी बदल लिया था। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे इसलिए कानून के मुताबिक वह हिन्दू धर्म में रहकर दूसरी शादी नहीं कर सकते थे। 1979 में धर्मेंद्र ने दिलावर खान बनकर और हेमा ने आयशा बी बनकर शादी की थी। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर था। पहली पत्नी से उनके बच्चे सनी देओल और बॉबी देओल हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments