बॉलीवुड के इन किरदारो में सितारों को पहचानना हो गया था बहुत मुश्किल, नंबर 1 बेहद ख़ास

आज हम आपको इस पोस्ट में उन 5 किरदारों के बारे में बताने जा रहे जिनके सितारों को पहचानना बहुत मुश्किल है. अगर आप इन किरदारों को पहली ही बार में पहचान गए थे तो इसके बारे में कमेंट में जरूर बताये. तो आइये जानते है इनके बारे में विस्तार से.

5. राजकुमार राव


Third party image reference
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन, दिनेश विजन द्वारा निर्देशित फिल्म 'राब्ता' में मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक छोटा सा अहम रोल किया था. उन्होंने इस फिल्म में एक 324 साल के बूढ़े व्यक्ति की भूमिका निभाई थी. जिसे कोई भी पहचान नहीं पाया था. लेकिन राजकुमार राव का यह सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

4. विक्की कौशल -


Third party image reference
सैम मानेकशॉ भारतीय सेना के अध्यक्ष रह चुके है. जिनके नेतृत्व में भारत ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में बेहतरीन जीत हासिल की थी. उनकी बायोपिक फिल्म मेघना गुलजार निर्देशित करने जा रही हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्की इस किरदार को निभाएंगे जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.

3. विद्या बालन -


Third party image reference
अभिनेत्री विद्या बालन ने 2014 की समर शेख द्वारा निर्देशित ड्रामा फिल्म 'बॉबी जासूस’ में एक बेहतरीन जासूस की भूमिका निभाई थी. उन्होंने इसमें बिलकिस अहमद की भूमिका निभाई थी. जिसे कोई भी पहचान नहीं पाया था. इसके साथ ही विद्या बालन इस किरदार में लोगों के बीच गई थीं जिसे किसी ने भी नहीं पहचाना था.

2. अमिताभ बच्चन -


Third party image reference
साल 2020 में अमिताभ बच्चन सुजीत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'गुलाबो सीताभो' में प्रकाश नाथ की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक इस फिल्म से सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है.

1. आमिर खान -


Third party image reference
अगले साल क्रिसमस के मौके पर आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में, आमिर खान एक नए किरदार लाल सिंह चड्ढा के रूप में दिखाई देंगे, जो कि एक सेना अधिकारी बन होता है. इस फिल्म से आमिर खान का लुक सामने आया है, जिसे पहचानना बहुत मुश्किल है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments