शादी से पहले 1 साल तक शाहिद कपूर के साथ रही रिलेशनशिप में, अब देर रात आई पार्टी करने

Image result for मीरा अभी सिर्फ 25 साल की है दोस्तों आज हम बात करने जा रहे एक ऐसी हसीना की जो न तो हीरोइन है और न ही कोई बड़ी हस्ती जी हा हम बात कर रहे है मीरा राजपूत की जो शाहिद कपूर के साथ शादी करने के बाद से ही एक सेलेब्रिटी बन गई लेकिन शादी से पहले दोनों 1 साल तक एक-दूसरे को चुपके-चुपके डेट करते रहे और रिलेशनशिप में आ गए जिसकी भनक भी किसी को नही लगी। मीरा शादी के बाद काफी कम उम्र में 2 बच्चो की माँ बन गई। हाल ही में मीरा देर अपनी फ्रेंड के साथ डिनर पार्टी करने पहुँची जहां कैमरे को देख वो शर्माने लग गई।

Third party image reference
अब देर रात आई पार्टी करने
मीरा अभी सिर्फ 25 साल की है और जब से उन्होंने शाहिद कपूर के साथ शादी की है तब से वो भी एक सेलेब्रिटी बन गई है। जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। मीरा बहुत कम देर रात अपनी फ्रेंड के साथ आउटडोर नजर आती है।

Third party image reference
लेकिन हाल ही में मीरा देर रात अपनी फ्रेंड के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी करने पहुँची। मीरा जब वहां पहुँची तो कैमरे के सामने काफी खुश नजर आई और पोज देने लगी। अपनी इस ऑउटफिट में मीरा काफी ज्यादा हॉट और टोल लग रही थी।

Third party image reference
शादी से पहले 1 साल तक शाहिद के साथ रही रिलेशनशिप में
शाहिद बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे है। लेकिन अपनी धर्म पत्नी मीरा को भी वो चुपके-चुपके डेट करते रहे जिसकी भनक मिडिया को भी नही लगी। दोनों शादी से पहले 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे और जब उन्होंने मीरा से शादी की तो मीरा पुरे मीडिया में छा गई वो सिर्फ 20 साल की थी जब उन्होंने शाहिद से शादी की और बहुत ही कम उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गई उनकी बेटी मिशा और बेटा जैन बहुत ही ज्यादा क्यूट है जिनकी तस्वीरें मीरा इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments