पहली शादी 1997 मे तलाक हुआ 1999 मे, दूसरी शादी 2009 मे तलाक हुआ 2012 मे,तीसरी शादी 2013 मे

जैसा की आप जानते है फिल्मी सितारों के लिए एक दो शादियां करना कोई बड़ी बात नही है। मगर कोई एक्टर तीन शादियां कर चुका हों ये बात सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर होती है। जी हां भारत मे कुछ कलाकार तीन शादियां कर चुके है। आज हम ऐसे ही एक एक्टर के बारे मे बताने वाले है।

Third party image reference
अगर आप सोच रहें हों की हम किसी बॉलीवुड अभिनेता के बारे मे बात करेंगे तो आपको बता दे की हम बॉलीवुड नही बल्कि साउथ के एक एक्टर के बारे मे बात करने वाले है। जिनका नाम पवन कल्याण है। पवन को कौन नही जानता है वह साउथ इंडस्ट्रीज के बहुत बड़े स्टार है।

Third party image reference
पवन कल्याण ने तेलुगु फिल्म 'अककड़ा अम्माई इककड़ा अब्बा' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दे की पवन मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई है। जानकारी के लिए आपको बताना चाहेंगे की पवन ने एक दो नही बल्कि तीन शादियां की है जिसके बारे मे आप शायद ही जानते होंगे।

Third party image reference
पवन कल्याण ने पहली शादी नंदिनी से साल 1997 मे की और दो साल बाद 1999 मे इनका तलाक हो गया। उसके बाद पवन ने दूसरी शादी रेनू देसाई से 2009 मे की ये शादी भी नही टिक पाई और 2012 मे फिर पवन ने तलाक ले लिया। इसके बाद एक फिल्म की शूटिंग की दौरान पवन कल्याण की मुलाकात विदेशी लड़की एना लेज़हनेवा से हुई।

Third party image reference
दोनों के बीच प्यार हुआ और 2013 मे पवन ने एना से शादी कर ली वर्तमान मे वह एना के साथ खुशी-खुशी जीवन बिता रहें है। 2014 मे पवन जन सेना पार्टी बनाकर राजनीति मे आ गए है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments