1979 मे पहली शादी 1984 मे तलाक, 1990 मे दूसरी शादी 2001 मे फिर तलाक, 2004 मे तीसरी शादी

जैसा की आप जानते है भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज और टेलीविजन जगत मे कई अभिनेताओं ने तीन-तीन शादियां कर रखी है। लेकिन आज हम किसी एक्टर के बारे मे नही बल्कि टीवी की एक अभिनेत्री के बारे मे बताने वाले है जिन्होंने तीन बार शादी की और तीनों बार तलाक हो गया।

Third party image reference

Third party image reference
दरहसल हम बात कर रहे है नीलिमा अजी़म की जो मुख्य रूप से टीवी पर अभिनय करने के लिए जानी जाती है। नीलिमा बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की मां है। जिन्होंने तीन शादियां की जिनमें से उनकी एक भी शादी सफल नही हुई।

Third party image reference

Third party image reference
नीलिमा अज़ीम ने पहली शादी साल 1979 मे पंकज कपूर से की थी पंकज शाहिद के पिता है। लेकिन नीलिमा और पंकज की जोड़ी बन नही पाई और साल 1984 मे इनका तलाक हो गया। दूसरी शादी नीलिमा अज़ीम ने साल 1990 मे राजेश खट्टर से की थी और 2001 मे एक बार फिर नीलिमा का तलाक हो गया। बता दे की राजेश खट्टर, ईशान खट्टर के पिता है।

Third party image reference
दो शादियां टूटने के बाद नीलिमा अज़ीम ने 2004 मे तीसरी शादी रज़ा अली खान से की लेकिन पिछली दोनों शादियों की तरह उनकी ये शादी भी ज्यादा समय तक नही टिक पाई। और 2009 मे फिर से नीलिमा की तलाक हो गया और अब वह अकेले ही जीवन गुजार रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments